Photo - Twitter/@AndrewBloch
Photo - Twitter/@AndrewBloch

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें कई अजीबों-गरीब चीजें देखने को मिलती हैं। कभी सिर्फ ऑफिस (Office) आकर एम्प्लॉई (Employee) को सोने के लिए पैसे देने वाली कंपनी का ऑफर देखने को मिलता है तो कभी आलसी लोगों को जॉब देने वाली कंपनी का ऑफर। जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते है। 

    आज हम आपको एक ऐसे बिलबोर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे देखकर आप भी एक बार सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, @AndrewBloch ने अपने ट्विटर हैंडल से एक होर्डिंग का फोटो शेयर किया है। जिसपर लिखा है ‘साइकिक वांटेड – यू नो व्हेयर टू अप्लाई’ (आपको मालूम है कि कहां पर अप्लाई करना है) लेकिन इस पर संपर्क करने के लिए न तो कोई फोन नंबर लिखा था और न ही कोई पता। इस वक्त सोशल मीडिया पर यह होर्डिंग खूब वायरल हो रहा है। 

    जानकारी के मुताबिक यह होर्डिंग किसी कंपनी द्वारा नहीं, बल्कि एक मां ने अपनी बेटी के लिए लगवाया था। दरअसल, जिस मां ने यह होर्डिंग लगवाया था। उसकी बेटी ने डॉक्टरेट की डिग्री हासिल की थी। जिसकी खुशी में उसकी मां ने ये होर्डिंग लगवाया था। क्योंकि वो इस बारे में सबको बताना चाहती थी। बता दें कि यह होर्डिंग लगवाने के लिए महिला ने अच्छी खासी कीमत भी दिया था।