पुणे के युवा का शादी के लिए लड़की ढूढ़ने का नया तरीका, वीडियो हुआ वायरल

Loading

पुणे: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते है जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते। इन दिनों हम देख रहे है कि लड़कों को शादी के लिए लड़कियां ढूंढना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। इस सामाजिक मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए, पुणे में एक युवक ने अपने ढोल पर पोस्टर लगाया जिसमें लिखा था कि उसे पत्नी बनाने के लिए , शादी करने के लिए एक लड़की की जरूरत है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। 

महाराष्ट्र में गणेश उत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। खास कर इस उत्सव की धूमधाम मुंबई, पुणे में ज्यादा देखा जाता है। गणेश उत्सव के 10 दिन बाद  कल पुणे में गणपति विसर्जन जुलूस निकाले गए। इस दौरान हर साल की तरह इस साल पुणे में  ढोल ताशा टीम का उत्साह देखने को मिला। ऐसे में यहां से जुड़ा शादी के लिए उत्सुक एक युवक का वीडियो सामने आया है। 

जैसा की हमने आपको बताया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां बात पुणे की होती है तो पुणे में लगे बोर्ड पहले नजर आते है जो बड़े ही खास होते है। वहां के बोर्ड पुणे के लोगों की रचनात्मकता को दर्शाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि युवाओं को जहां भी मौका मिलता है, वे पुणे की इस परंपरा को संरक्षित कर रहे हैं।

 

पुणे में ढोल ताशा मंडली में ड्रम बजाने वाले एक युवक ने ड्रम पर एक पोस्टर लगाकर शादी के लिए लड़की की मांग की है। इसमें युवक ने फ्लैट, सैलरी और शादी के लिए विशेष शर्तें सब कुछ लिखा है। यह युवक यह कहना नहीं भूला कि वह अपने माता-पिता को नहीं छोड़ेगा। यह वीडियो युवाओं के लिए मनोरंजक है लेकिन एक ज्वलंत सामाजिक मुद्दे पर भी टिप्पणी करता है। ये वीडियो आज के युवाओं को बहुत कुछ सीखा रहा है।