Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। अब इन दिनों पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) का भांगड़ा (Bhangra) करते हुए वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पंजाब के कपूरथला में आयोजित एक कार्यक्रम का है। बताया जा रहा है कि कपूरथला में एक कार्यक्रम चल रहा है तभी अचानक उस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भांगड़ा करने लगे। 

    वहीं कार्यक्रम में भांगड़ा डांस करते हुए लोगों को देखकर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी  खुद को रोक नहीं पाए और वह स्टेज पर आकर खुद भांगड़ा करने लगे। साथ ही उन्होंने भांगड़ा डांसर के साथ जमकर ताल मिलाकर भांगड़ा किया।

    देखें वीडियो

    बता दें कि कुछ दिनों पहले ही चरणजीत सिंह (Charanjit Singh Channi) चन्नी पंजाब के मुख्यमंत्री बने है। उन्होंने शपथ के बाद पत्रकारों से बातचीत में किसानों के लिए काम करने की बात कही है और कहा अगर किसानों पर आंच आएगी तो मैं अपना गला आगे कर दूंगा।

    ऐसे में अब सोशल मीडिया पर चरणजीत सिंह चन्नी का भांगड़ा करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर ANI न्यूज एजेंसी ने शेयर किया हुआ है।