Rahul Gandhi's abs blows everyone's senses, asks for fitness tips

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जहाँ उनकी टी-शर्ट के ज़रिए उनके एब्स देखे जा सकते है! यह तस्वीर 24 फरवरी की है जब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल के कोल्लम में मछुआरे के साथ समुद्र में डुबकी लगाई। वह तस्वीर जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। फोटो में, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एब्स की रूपरेखा उनके गीले टी-शर्ट के माध्यम से दिखाई दे रही थी।

    जबकि कई लोगों को लगता है कि COVID-19 लॉकडाउन के दौरान वजन बढ़ा है, कई लोग फिटनेस के प्रति उत्साही हैं। ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के दौरान राहुल गांधी कोई भी जिम सत्र नहीं छोड़ते थे। कई प्रमुख लोगों ने ट्विटर पर प्रशंसा की और राहुल गांधी से फिटनेस सलाह मांगी।

    ओलंपिक और राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य और रजत पदक जीतने वाले मुक्केबाजी विजेता विजेंदर सिंह (Vijender Singh) ने कहा कि राहुल गांधी एक मुक्केबाज से कम नहीं दिख रहे हैं। विजेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, “एक बॉक्सर के एब्स। सबसे युवा फिट और लोगों का नेता। राहुल गांधी जी के पास जाने का रास्ता।”

    कांग्रेस के पूर्व सांसद और मंत्री राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) इस बात से आश्चर्यचकित थे कि राहुल गांधी के एब्स हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “राहुल गांधी के पास एब्स भी हैं? इस फोटो को बारीकी से देखें। यह तब का है जब वह समुद्र में तैर कर बाहर निकले थे।