rajasthan The wife ran and beat the principal, VIDEO She used to beat the son with a cricket bat and pan every day

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले से एक चौकानें वाली खबर सामने आई है। यहां एक स्कूल प्रिंसिपल (School Principal) ने अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट में गुहार लगाई है। वहीं, कोर्ट के आदेश पर उन्हें सुरक्षा मुहैया भी कराई गई। इस शख्स को किसी गुंडे और बदमाश से नहीं, बल्कि उसकी अपनी पत्नी से बचाने के लिए सुरक्षा दी गई है।

    दरअसल, एक स्कूल प्रिंसिपल पिछले 1 साल से ज्यादा समय से अपनी पत्नी से प्रताड़ित हैं। स्कूल प्रिंसिपल ने लव मैरिज की थी। स्कूल प्रिंसिपल रोज उन्हें क्रूरता से मारती थी। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स का नाम अजीत यादव है। अजीत अलवर के एक स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं। अजीत ने आरोप लगाया है कि, उसकी पत्नी उसे रोज क्रूरता से मारती है। इसके साथ-साथ वह उन्हें पुलिस में केस दर्ज करवाने की धमकी भी देती हैं।

    पत्नी की जुल्म से परेशान होकर अजीत ने घर पर सीसीटीवी कैमरा (CCTV) लगवाया। अब इसमें पत्नी की सारी करतूत कैद हो गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि, पत्नी अजीत को कितने बेरहमी से मार रही है। घर में लगे सीसीटीवी में अलग-अलग दिनों में रिकॉर्ड फुटेज कैद हो गयी है। जिसमें साफ़ नज़र आ रहा है कि, अजीत की पत्नी उन्हें साथ मारपीट कर रही है।

    Video courtesy : IANS

    सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि, पत्नी कभी अजीत की बल्ले से पिटाई करती नजर आ रही है तो कभी डंडे से। अजीत का आरोप है कि कई बार तो उसकी पत्नी ने उन्हें लोहे के तवे और रिंच से भी पीटा गया है। इस वीडियो फुटेज (Alwar Viral Video) में अजीत का 8 साल का बेटा भी दिखाई दे रहा है। जो सहमा हुआ नज़र आ रहा है। बेटे के सामने भी महिला अपने पति को बुरी तरह से पीटते नजर आ रही है।

    स्कूल प्रिंसिपल ने पत्नी की ज्यादतियों से परेशान होकर भिवाड़ी न्यायालय से सुरक्षा की मांग की। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने अब उनकी सुरक्षा के लिए ऑर्डर जारी कर दिए हैं। एएसपी विपिन शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।