Pic : Twitter/@Prasant817504
Pic : Twitter/@Prasant817504

    Loading

    उज्जैन : मंदिरों (Temple) के आसपास कई साधु (Sadhu) संत अपना जीवन व्यतीत करते हैं। अगर बात करें किसी बड़े मंदिर की तो वहां पर श्रद्धालुओं की तरह ही साधु भी अधिक मात्रा में दिखाई देते हैं। आपने साधु संतो को मंदिरों में पूजा करते तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने उन्हें कभी आधुनिक डांस (Morden Dance) करते हुए देखा है? शायद नहीं। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक साधु के डांस का वीडियो इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महाकाल (Mahakal) की धरती उज्जैन (Ujjain) के रेलवे स्टेशन के बाहर एक साधु ‘हर हर शंभू’  (Har Har Sambhu) गाने पर बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देते हुए नजर आ रहा है। साधु के डांस का स्टेप देखकर तो ऐसा लग रहा कि मानों उसने किसी डांस अकैडमी से अच्छी खासी डांस की ट्रेनिंग ली हो। 

    साधु का हर एक स्टेप अपने आप में कमाल का था और पैर भी बिल्कुल रिदम में थे। साधु का डांस देख लोग खुद पर काबू नहीं कर पाए और साधु का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे इंटरनेट पर डाल दिया। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साधु द्वारा किये गए डांस का वीडियो देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को @Prasant817504 के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।