Salman Khan Duplicate
Pic : saritarajput3251

    Loading

    नई दिल्ली : आपने अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो कोई वायरल (Viral) होते हुए देखा होगा। जिसमें फैंस अक्सर अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस का लुक लेकर उन्हें कॉपी करते हुए नजर आते हैं। मगर क्या आपने कभी हूबहू किसी हीरो के जैसे दिखने वाले शख्स को देखा है? अगर नहीं देखा तो चलिए हम आपको आज एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। 

    जिसमें एक शख्स हुबहू बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की तरह दिखाई दे रहा है। सलमाल खान की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) तो आपने जरूर देखी ही होगी, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी। जिसके बाद तो उनके हेयर स्टाइल की चर्चा चारों तरफ थी। लोग बिल्कुल वैसा ही हेयर स्टाइल करते थे। वायरल हो रहे इस वीडियो में भी एक शख्स सलमान खान के उसी लुक को कॉपी करने की कोशिश करता नजर आ रहा है। 

    जी हां, वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स को फिल्म ‘तेरे नाम’ के हेयरस्टाइल के साथ-साथ ब्लैक कलर का चश्मा लगाए देखा जा सकता है। इस दौरान वो शख्स सलमान खान के अंदाज में बाल संवारता नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो यह है की यह शख्स हूबहू अभिनेता सलमान जैसा दिख रहा है। जिसे देख लोग धोखा खा रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sarita Rajput (@saritarajput3251)

    गौरतलब है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को saritarajput3251 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। बता दें कि वीडियो को अब तक 2 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका है तो वहीं 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुका है।