Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    नई दिल्ली : अक्सर जब महिलाओं का एक से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध होता है और ऐसे किसी केस में बच्चे का डीएनए (DNA) उसके पिता से मैच ना हो तो उसके पीछे की वजह समझ आती है, लेकिन आज हम आपको जिस कपल के बारे में बताने जा रहे हैं। उसके बारे में जानकर आपको बेहद ही हैरानी होगी। क्योंकि इस कपल के बच्चों के माता-पिता एक ही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी इनके बच्चों के डीएनए अलग-अलग (Different DNA in Child) पाए गए हैं। 

    दरअसल, आज हम बात कर रहें है एक ऐसी महिला की जिसने अपने पति के अलावा किसी और से कोई संबंध नहीं रखा। इसके बावजूद भी उसे बेहद अजीब और चौंकाने वाले नतीजों का सामना करना पड़ा। महिला ने बताया की वो इस बात को नोटिस कर रही थी, कि उसकी बेटी अपने बाकी भाई-बहनों से अलग लगती है।  लिहाजा वजह जानने के लिए ही महिला ने उसका DNA टेस्ट करवाया था। 

    हालांकि, महिला जब DNA टेस्ट करवाई थी तो उसे ये नहीं पता था कि उसके सामने ऐसा चौंकाने वाला खुलासा होगा। क्योंकि महिला के बेटी के डीएनए टेस्ट में जो रिजल्ट सामने आया है वह बेहद ही आश्चर्यजनक था। डीएनए रिजल्ट में बेटी के डीएनए में बाकी बच्चों के पिता के अंश नहीं मिले। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना।

    गौरतलब है कि महिला के इस चौकाने वाले अनुभव को फेमस फेसबुक इन्फ्लूएंसर डेविड बॉन्ड्स एमबीर ने बिना महिला का नाम बताए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर साझा किया है। जिसके बाद इस महिला की यह कहानी और इन्फ्लूएंसर का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, यह महिला कौन है कहां कि है इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला है।