पति संग भैसों को नहलाते नज़र आईं सपना चौधरी, फिर हुई कुछ ऐसी बातें लोगों की छुटी हंसी- देखें वायरल वीडियो

    नई दिल्ली : बिग बॉस से चमकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता। अपने अनोखे डांस के लिए यह जानी जानती है और इनके करोड़ों प्रशंसक भी है। सपना चौधरी सोशल मिडीया पर काफी सक्रिय है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    सुर्खियां बटोर रहा है वीडियो 

    दरअसल सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भैंसों को नहलाते हुए का वीडियो पोस्ट किया है। आपको बता दें की इस मजेदार वीडियो को अब तक लाखों बार देखा गया है और इतना ही नहीं बल्कि नेटिजन्स इस वीडियो को बहुत पसंद भी कर रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि बहुत साड़ी भैंस एक तालाब में आराम से मजे लेकर नहा रही है। और इसके किनारे पर सपना बैठी है। यह वीडियो करीब 5 मिनिट का है इसमें सपना भैंस को अपने पास बुलाती है लेकिन भैंस सपना को नजरअंदाज करती है और उसके पास तक नहीं जाती है। 

    सपना चौधरी नाराज 

    भैंस बिकुल भी भाव नहीं देती है , बुलाने पर नहीं आती है इसलिए सपना नाराज हो जाती है, और कहती है, ” मैं भी तेरी कुछ लगती हूं, वीरा ही वीर लगता है तेरा? सपना के ऐसे कहने के बाद भी भैंस अपनी जगह से टस से मस नहीं होती है। आपको बता दें कि वीडियो में यह दृश्य देखना काफी मजेदार लग रहा है। 

    ‘दो पैर वालों से चार पैर वाले अच्छे है’

    इसके बाद वीडियो में सपना के पति वीर साहू नजर आते है। जब सपने के पति भैंस को आवाज लगाते है तो वो तुरंत उनके पास पहुंच जाती है। इस पर सपना चौधरी अपने पीटीआई से पूछती है कि उन्हें कैसा लग रहा है। जवाब में वीर कहते है, बहुत अच्छा। फिर सपना और एक सवार करती है। तारा यानी भैंस से इतना प्यार क्यों? इसपर जवाब मिलता है, ”ये मेरी महबूबा है, दो पैर वालों से चार पैर वाले अच्छे है।”  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

     

    यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट्स 

    इस मजेदार वायरल वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किये है। एक यूजर ने लिखा है,’पानी में से भैंस का बाहर निकलना उतना ही मुश्किल है जितना किसी औरत का ब्युटी पार्लर से बाहर निकलना।’ एक यूजर ने लिखा- ‘आप मेरी सबसे पसंदीदा हैं।’ एक कमेंट में कहा गया- ‘मुर्रा भैंस पाल रखी है।’