बच्चे ने अंडरवियर में किया Funny डांस, चश्मा लगाकर यूं दिखाया गजब स्टाइल- देखें Video

    Loading

    Funny Viral Video.स्कूल में होने वाले डांस कॉम्पटीशन (Dance Competition) में आपने बहुत से बच्चों के डांस देखे होंगे, पर शायद ही आपने ऐसा फनी डांस देखा होगा। एक बच्चा सिर्फ अपनी अंडरवियर पहने और चश्मा लगाए जबरदस्त डांस कर रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बच्चे का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें बच्चा पॉपुलर सॉन्ग पर सिर्फ चड्ढी पहनकर स्टेज परफॉर्मेंस दे रहा है। 

    बच्चे ने अंडरवियर में किया धांसू डांस

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूल के किसी फंग्शन में डांस परफॉर्मेंस के दौरान सिर्फ अंडरवियर पहना हुआ है। सामने बैठे बच्चों के पैरेंट्स हंस-हंसकर लोटपोट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्चे ने कार्टून की हूबहू नकल उतारने की पूरी कोशिश की है। बता दें कि, टिकटॉक (TikTok) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर ‘ami to pasito’ पर डांस करता हुआ बच्चा अब लोगों के बीच प्रसिद्ध हो गया है।

    इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

    इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को लोगों को खूब पसंद कर रहे हैं।  फेसबुक (Facebook Reels) पर जिला भोजपुर आरा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो (Viral Video) जैसे ही अपलोड किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘आज तक आपने किसी स्कूल के प्रोग्राम में ऐसा डांस नहीं देखा होगा’।वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपने कमेंट दिए हैं।