school-wall-collapsed-due-to-strong-wind-of-jp-nadda-helicopter-video-goes-viral

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    बलिया, फ़िलहाल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चुनाव की धूम मची है। आए दिन कोई न कोई राजनेता अपनी पार्टी का प्रचार करने प्रदेश के दौरे पर रहते है। हाल ही में बीजेपी (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की फेफना विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने गए थे। तब कुछ ऐसा हुआ जिसे देख लोग हैरान रह गए। 

    दरअसल, फेफना विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने आए जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) की तेज हवा से स्कूल की दीवार गिर गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Vikas Bansal के अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर की हवा से स्कुल की दीवार गिर जाती है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘UP मे डबल इंजन की सरकार का कमाल विकास पागल हो गया। बाबा का विकास हवा में उड़ रहा है। बलिया : जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर के हवा के झोंकों से गिरी स्कूल की दीवार, शायद एक दो स्कूल बनाए है उनको भी तोड़ते जा रहे हैं??’अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग यूपी सरकार के विकास पर चर्चा कर रहे हैं। 

    मंगलवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष (Jagat Prakash Nadda) योगी सरकार के राज्य मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी के लिए प्रचार करने फेफना विधानसभा के रतसर इंटर कॉलेज पहुंचे थे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

    अपने भाषण में नड्डा (Jagat Prakash Nadda)  ने कहा, ‘समाज को बांटना, तोड़ना, लड़ाना ये ही सपा-कांग्रेस का काम है। लोगों को डराना, मुसीबत में डालना, जमीन कब्जा करना, पैसा वसूली करना यही इनका काम है। रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाने की ताकत सिर्फ भाजपा में है।’

    जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘सपा के लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं, खून की होली खेली थी। कांगेस पार्टी राम मंदिर के केस को अटकाती थी। आपने मोदी सरकार को चुना, उसके बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है।’