File Photo
File Photo

    अमेरिका: शादी में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती है। जिसे देखकर हर कोई हैरान कर जाता है और शादियों (Weddings) में बवाल न हो जाये, तो शादियां नहीं हो। इन दिनों शादी से जुड़ा एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका (America) से सामने आया है। जहां शादी के दूल्हे की हरकत से दुल्हन (Bride) इतना परेशान हो गई की। वह दूल्हे (Groom) को मंडप में छोड़कर दुल्हन ने किसी और को किस किया और उसके साथ चली गई।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी का मामला अमेरिका के मैरीलैंड का है। जहां 24 साल की सियेरिया अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर रही थी। शादी की रस्में चल रही थी और दूल्हे की अजीबोगरीब हरकत दुल्हन बार-बार देख रही थी। वह समझ नहीं पा। आखिर कर उसने दूल्हे को शादी में जमकर शराब करते हुए पकड़ लिया। हालांकि दुल्हन को दूल्हे की शराब पीने की बात पहले से पता थी। लेकिन शादी के दिन दूल्हे ने ऐसा किया, उसे उम्मीद नहीं थी।

    शादी की रस्में जैसी ही पूरी हुईं, दुल्हन ने गुस्से में दूल्हे को छोड़ दिया। दुल्हन ने दूल्हे को कहा कि मैं तुम्हारे साथ नहीं जा सकती। दुल्हन शादी में आये अपने एक दोस्त के साथ जाने के जाने को तैयार हो गई और दुल्हन ने सभी मेहमानों और दूल्हे से सामने अपने दोस्त को किस किया और उसके साथ गाड़ी में बैठकर चली गई।

    दुल्हन को जाता हुआ देखकर लोगों ने दुल्हन को समझाने और मनाने की कोशिश की। लेकिन दुल्हन चली गई। दुल्हन ने किसी तरह शादी की रस्में तो निभा लीं लेकिन सैम की हरकतें देखकर उसका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया। उसने गुस्से से शादी तोड़ दी और अपने दोस्त के साथ चली गई। दुल्हन के दोस्त को लेकर लोगों का कहना  है कि दुल्हन का उसके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था।