भालू को देख कार का शिशा किया बंद, फिर इस जंगली जानवर ने जो किया…देखें- खौफनाक वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: आये दिन सोशल मिडिया पर जानवरों से जुड़े कई सारे वीडियो आते रहते है, आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वह भी कुछ ऐसा ही है जो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है। हम सब जानते है खूंखार जानवरों की बात करें तो भालू भी उसमे शामिल है। भालू को लेकर यह भी कहा जाता है कि यह इंसानों को चिरकर खा जाता है। आज वीडियो में कैद ऐसे ही एक घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे देखकर आप भी खौफ में आ जाएंगे। आइए जानते है पूरी खबर…. 

    सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग कार के अंदर बैठे हुए हैं। ऐसे में उनकी कार का शीशा खुला हुआ होता है। इसी बीच उन्हें एक खूंखार भालू दिखाई देता है। कार को देखकर भालू उनकी तरफ आ जाता है। इसके बाद कार के अंदर बैठे लोग कार का शीशा बंद कर देते हैं।

    इसके बाद भालू जो काम करता है, वह अंदर बैठे लोगों के लिए बहुत ही खौफनाक था। जी हां कार का शिशा बंद करने के बाद भालू जो काम करता है वाकई में बहुत डरावना होता है। 

    आप देख सकते हैं कि भालू गाड़ी से सटकर खड़ा होता है और कार के अंदर बैठा एक शख्स उसका वीडियो बना रहा होता है। शख्स को जैसे ही लगता है कि भालू गाड़ी के अंदर हाथ डाल देगा, वैसे ही शख्स गाड़ी के शीशे को बंद कर देता है।  इसके बाद भालू नीचे उतरता है और अचानक गाड़ी का गेट खोल देता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ViralHog (@viralhog)

     

    इसके बाद जो होता है वह बहु खौफनाक है दरअसल इसके बाद भालू गाड़ी में घुस जाता है। यह देखकर शख्स इतना ज्यादा घबरा जाता है कि अपना कैमरा छोड़कर गाड़ी से भाग जाता है।

    आपको बता दें कि इस खौफनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर viralhog नामक पेज से शेयर किया गया है। अब यहां से यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया है। इस वायरल होरे भयानक वीडियो को देख लोग हैरान है और इसपर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है।