picture Credit: Instagram
picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। वैसे को शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन इन दिनों शादी का एक दिल छू जाने (Emotional Video) वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा (Groom) स्टेज पर अपनी दुल्हन (Bride) को आता देखा उसकी आंखों में आंसू आ गए। वह दुल्हन को अपनी प्यार भरी निगाहों से देख रहा होता है और रोने लगता। है। वीडियो में दूल्हे और दुल्हन को रोता देख ऐसा लग रहा है कि दोनों का प्यार मुकम्मल हो गया है।

    यह वीडियो लोगों के दिलों को छू जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि  जैसे ही दुल्हन स्टेज पर आने के लिए तैयार होती है तो दूल्हा उसे प्यार भरी निगाहों से देखने लग जाता है। जैसे-जैसे दुल्हन पास आती है वह इमोशनल हो जाती है और इतना ही नहीं, स्टेज पर ही दुल्हन को देखते ही बिलख-बिलख कर रोने लग जाता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Indian Wedding Indian bride (@trendingdulhaniya)

    उसे देखने के बाद लोग भी काफी इमोशनल हो जाते हैं।  इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर trendingdulhaniya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट और रिएक्शन दे रहे है।