Pic : Patriot
Pic : Patriot

    Loading

    नई दिल्ली : लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार किसी एक देश की बात नहीं बल्कि इसकी तस्वीरें पूरी दुनिया से सामने आती है। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे सैकड़ो की तादात में लड़के एक अकेली लड़की के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं।   

    दरअसल, सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को Patriot नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे सभी लड़के उस लड़की को चारों तरफ से घेर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो एक मोटरसाइकिल कार्यक्रम का है जब उसके साथ ये घटना हुई। 

    लड़की काले रंग का टॉप, भूरे रंग का कार्डिगन और स्कर्ट पहनी नजर आ रही है। आरोपियों ने लड़की पर आरोप लगाया कि वह अपने कपड़ों से राइडर्स का ध्यान भटका रही है। इसके बाद पुरुषों का झुंड उसे वहां से भगाने पर मजबूर कर देता है।

    मामले में सुलेमानिया पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात है कि उनके पास से चाकू और तलवारें भी बरामद की गई है। घटना ऐसे वक्त पर हुई है, जब ईरान में महिलाएं हिजाब का विरोध करते हुए उसमें आग लगा रही हैं। 

    घटना का वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि भयानक क्षण सैकड़ों पुरुषों ने 17 वर्षीय अकेली लड़की के चारों ओर झुंड लगाया और एक मोटरसाइकिल कार्यक्रम में अभद्र कपड़े पहनने और सवारों को विचलित करने के लिए उस पर हमला किया।