प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    कनाडा : आज कल लोग स्टाइलिश दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करते है, टैटू बनवाते है। कई चीजें करते है और टैटू तो आजकल फैशन जैसा बन गया है लेकिन कभी आपने ऐसा सुना है कि टैटू की वजह से किसी को घर से निकाल दिया गया? नहीं ना.. लेकिन इन दिनों एक ऐसा ही मामला कनाडा के टोरंटो से सामने आया है। जहां एक लड़की को टैटू बनवाना भारी पड़ गया। बता दें कि लड़की ने अपने शरीर पर टैटू बनवाया था। लेकिन जब उसके मकान मालिक तो पता चला तो वह इतना गुस्सा हुआ कि लड़की  को घर से निकाल दिया।

    लड़की मकान मालिक को अपने घर के पूरे पैसे दे चुकी थी। लेकिन फिर भी उसके मकान मालिक ने उसे निकाल दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की एक मेडिकल की छात्रा है। वह यूनिवर्सिटी के पास ही एक किराये के का मकान ढूढ लिया और वह उसे देखने के लिए पहुंची और उसे मकान काफी पसंद आया और उसने मकान मालिक के साथ मिलकर घर फाइनल कर दिया और मकान मालिक को पुरे पैसे देकर।

    वह अपना सामान लेकर घर पहुंच गई। लेकिन फिर अचानक मकान मालिक ने लड़की को रहने से मना कर दिया। यह सुनकर लड़की के होश उड़ गए। उसने सोचा अभी तक तो सब ठीक था, अचनाक ऐसा कैसे हो गया। उसने बार-बार मकान मालिक से कहा उसका कारण पूछा लेकिन उसने बस इतना ही कहा कि उसे अपना कमरा नहीं देना है।

    जब उसे पता चला कि उसके हाथ पर बने अजीब टैटू की वजह से मकान मालिक ने उसे कमरा देने से मना कर दिया तो वह हैरान रह गई। बहुत मनाने पर भी मकान मालिक नहीं माना  को घर खाली करना पड़ा। लड़की ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवा रखे थे और मकान मालिक को लड़की के टैटू से भरे हाथ से डर लगता था। इसलिए उसने लड़की को निकाल दिया। यह खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में है।