Pic : Twitter
Pic : Twitter

Loading

उत्तर प्रदेश : सोशल मीडिया पर इस समय एक बस ड्राइवर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आम जनता से लेकर पॉलिटिशियन तक हर कोई चुटकी ले रहा है। बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के रोडवेज सरकारी बस का है। जिसमें देखा जा सकता है कि रोडवेज बस ड्राइवर को गियर बदलने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ रही है। वीडियो में वो अपनी सीट पर उछल-उछलकर गियर बदलते दिखाई दे रहा है।  

इस वीडियो को नीरज अंबुज नाम के ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर नीरज अंबुज ने लिखा, “ये हैं यूपी रोडवेज की बसें.. ड्राइवर को ‘बवासीर’ नहीं है। रोडवेज बसों को टॉप गियर में डालने का यही तरीका है। यह बस UP72T4621लालगंज से लखनऊ जा रही थी। हालांकि, इस ट्वीट पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने जवाब देते हुए लिखा, “आपकी शिकायत को सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक लालगंज डिपो को वार्ता कर अवगत करा दिया गया है। उनके द्वारा इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।” 

वहीं इस वीडियो को यूपी कांग्रेस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर कर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए यूपी कांग्रेस ने लिखा, “इस रोडवेज़ ड्राइवर को खड़ा हो कर ड्राइविंग स्टंट टाइप कुछ करने का शौक नहीं है। बल्कि गेयर बदलने के लिए ऐसा करना इसकी मजबूरी है।परिवहन विभाग से ऐसे नमूने रोज आते रहते हैं। 

मगर, विभागीय मंत्री जी को तो बस किराया बढ़ाने से मतलब है। बसें, सुविधाएं और यात्री चाहें रसातल में जाएं।” फिलहाल, यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।