आत्मनिर्भर भारत! शख्स ने अनोखे तरीके से काट लिए खुद के बाल, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

    Loading

    नई दिल्ली: हर तरफ आत्मनिर्भर भारत की चर्चा हो रही है, लेकिन कुछ काम ऐसे हो है जो हम खुद नहीं कर सकते, जिसके लिए हमें दूसरों की मदद लेना पड़ता है। वैसे तो ऐसे बहुत से काम है जो बिना किसी मदद के हम नहीं कर सकते, उन्ही में से एक है बाल काटना, जी हां क्या आपने खुदके बाप काटे है? नहीं न? लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की ‘आत्मनिर्भरता’ दिखाते हुए खुद के बाल काट रहा है। 

    आत्मनिर्भर भारत की मिसाल 

    जी हां वायरल हो रहे इस वीडियो एक शख्स बिना किसी मदद के खुद के बाल काटते नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो यह शख्स इस काम में एक्सपर्ट हो, बड़े सफाई से वह अपने बाल काट रहा है। जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ उसे देख लोग दंग रह गए। जैसा कि  आप वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को खुद के बाल काटते देखा जा रहा है, वो भी बिना किसी मदद के। 

    खुद के काटे बाल 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स खुद से बिना किसी मदद के कैंची चलाकर अपने बाल काट रहा है। सिर के पीछे के बाल भी यह शख्स चुटकियों में काट रहा है। वो भी बड़ी ही तेजी से। शख्स के बाल काटने का यह तरीका इंटरनेट पर काफी देखा और शेयर किया जा रहा है। आप भी इस वीडियो को देख शख्स के टैलेंट के दीवाने हो जाएंगे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Memes | YooBros (@yoo__bros)

    वायरल हो रहा वीडियो 

    बता दें कि इस अनोखे टैलेंट का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘yoo__bros’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर छा रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है-  ‘आत्मनिर्भर भारत!’ इस वीडियो को अब तक करीब 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  वीडियो को देख यूजर्स पर अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं। कोई वीडियो को इंटरेस्टिंग बता रहा है, तो कुछ का कहना है, ‘ये टैलेंट तो बढ़िया है।’ एक यूजर ने लिखा है कि, ‘क्या सलून वाले भाई को नौकरी छोड़ देनी चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने कहा कि,  ‘मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है।’