शर्मनाक: छात्रों ने टीचर के सिर पर पलटी कचरे की बाल्टी, विडियो देख भड़की पब्लिक

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो काफी मनोरंजनात्मक होते है, तो कई वीडियो बहुत हैरान कर देने वाले होते है। जी हां जहां शिक्षक हमारे आदर्श होते है, उनका स्थान हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण होता है, लेकिन एक ऐसे ही शिक्षक के साथ छात्रों का दुर्व्यवहार वाला वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग भी गुस्से के मारे आंख बाबुला हो गए है। 

    टीचर के साथ की ऐसी हरकत… 

    दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्कूल के क्लास में कुछ छात्र टीचर के साथ बहुत बुरा बर्ताव कर रहे है। इस हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर किसी ने पोस्ट किया है, जो की अब वो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वायरल वीडियो में  स्‍कूल (School Viral Video) के स्टूडेंट्स एक टीचर के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए दिख रहे हैं, जिसे देखकर अब लोग भड़क उठे है। 

    कर्नाटक में टीचर के साथ शर्मनाक हरकत 

    बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। बता दें कि ये वायरल हो रहा वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को कर्नाटक (Karnataka) के देवनागरी जिले के चेन्नागिरी तालुक के नेल्‍लारू सरकारी हाई स्कूल का बताया जा रहा है। इसमें 10वीं कक्षा के छात्र पढ़ाई के दौरान अपने शिक्षक के साथ शर्मनाक हरकत कर रहे हैं। 

    टीचर के सर पर पलटाया कचरा 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि टीचर प्रकाश 10वीं कक्षा के बच्चों को पढ़ा रहे हैं। इसी दौरान कुछ शरारती बच्चे टीचर (Teacher) के पीछे से उनके पास पहुंचते हैं और कूड़ेदान उठाकर उनके सिर का ढक देते हैं। उनके सिर पर कूड़ादान रखने के तुरंत बाद ये बच्‍चे भागकर फिर से अपनी सीटों पर जाकर बैठ जाते हैं।

     

    फिर भी टीचर रहे पढ़ाते 

    हालांकि बच्चों की हरकत पर भी टीचर उन्हें डांटते नहीं दिखे और फिर बच्चों को पढ़ाने लगते हैं। इससे टीचर की अपने काम के प्रति निष्ठा हम देख सकते है, छात्रों द्वारा किये गए इस शर्मनाक बर्ताव के बाद भी वे पढ़ाना नहीं छोड़ते। 

    विधायक ने किया स्कूल का दौरा 

    दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक कहा ये जा रहा है कि इस घटना के बाद वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर स्थानीय विधायक ने भी स्‍कूल का दौरा किया है। वहीं छात्र संघ ने भी इस घटना को गंभीरता से लिया है और बच्‍चें को टीचरों का सम्मान करने को कहा है। जबकि सोशल मीडिया की जनता इस वीडियो को देखने के बाद गुस्से से लाल-पीली हो गई।

    टीचर का इस तरह हो रहा अपमान किसी को बर्दाश्त नहीं है, ऐसे में एक आदर्श व्यक्तित्व की छवि को खराब करने वाली यह घटना को देखकर लोग ग़ुस्से से भड़क उठे है।