shark-attack-swimmer-killed-sea-beach-man-eaten-by-giant-white-shark-horrifying-moments
File Photo

शार्क ने देखते ही देखते तैराक के शरीर के दो टुकड़े कर दिए।

    Loading

    नई दिल्ली, अक्सर हमें कुछ ऐसी ख़बरें चौकने वाली खबरें सुनने में आती है, जिसके बारे में कभी आपने सोचा भी नहीं होगा। हाल ही में ऐसी एक खबर समें आयी है। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में (Sydney, Australia) में एक तैराक खतरनाक शार्क (Shark Attack) का शिकार बन गया। शार्क के हमले में तैराक की जान चली गई। वहां मौजूद लोग यह डरावना मंजर देख सिहर उठे।

    ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी के व्यस्त Little Bay Beach पर एक तैराक दोपहर में तैर रहा था। तभी अचानक एक 14 फीट बड़ी व्हाइट शार्क (White Shark) ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। बिच पर तैराक की चीखें सुनकर बचाव दल अलर्ट हो गया। लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी। शार्क ने देखते ही देखते तैराक के शरीर के दो टुकड़े कर दिए।

    वहां मौजूद एक शख्स ने पूरे वाकये के बारे में बताते हुए कहा, शार्क ने जैसे ही तैराक पर हमला किया, वैसे ही कुछ मिनटों में पानी तैराक के खून से लाल हो गया था। शार्क के मुंह में तैराक के शरीर के टुकड़े थे। इसके बाद बचाव दल के अधिकारियों को पानी में कुछ मानव अवशेष मिले। न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने कहा कि वो शार्क के हमले की जांच कर रहे हैं। उन्हें पानी में मानव अवशेष मिले हैं।

    बता दें कि, साल 1963 के बाद सिडनी में दूसरी बार ऐसी घटना घटी है। साल 1963 में शार्क के हमले में एक्ट्रेस Marcia Hathaway की मौत हो गई थी। इस डरावनी घटना को बिच  मौजूद कुछ लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। वहीं, इस फुटेज में एक मछुआरे को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, ‘किसी को अभी-अभी शार्क ने खाया है’।

    दूसरे फुटेज में देख सकते है कि, एक शार्क समुद्र  में इधर-उधर घूमकर और अपने शिकार को पानी के भीतर घसीट कर लेकर जा रही है। समुद्र का पानी खून से लाल हो गया था।