Photo Credit- Twitter/@Awixy2
Photo Credit- Twitter/@Awixy2

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक शार्क (Shark) का खूंखार रूप नजर आ रहा है। आपने अक्सर शार्क को समुंद्रों में या वीडियो (Video) के माध्यम से देखा होगा, लेकिन आज हम आपको शार्क के एक ऐसे खूंखार रूप के बारें में बताने जा रहे है। जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और शायद ही आपने ऐसी दिल दहला देनी वाली घटना पहले देखी होगी।  

    डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रियन की एक 68 साल की महिला (68 year old woman killed by shark) अपने पति के साथ मिस्र में ही रहती थी। महिला सहल हशीश नाम के एक समुद्र में स्विमिंग कर रही थी, लेकिन उसे इस बात की जरा भी भनक नहीं था कि ये उसके जिंदगी की आखिरी स्विमिंग होगी। दरअसल, महिला स्विमिंग कर ही रही होती है कि तभी वहां अचानक एक शार्क आ जाता है और देखते ही देखते कुछ ही वक्त में शार्क ने महिला को लहूलुहान कर दिया। 

    कुछ सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शार्क के हमला करने पर वहां आसपास मौजूद लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे है और महिला के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन उस वक्त महिला के मदद के लिए वहां कोई लाइफ गार्ड मौजूद नहीं था और ना हीं कोई बोट वहां उस महिला को बचाने के लिए उपस्थित था। रिपोर्ट के मुताबिक, शार्क ने महिला के पैर और हाथ को बुरी तरह से घायल कर उसे नोंच डाला और कुछ ही देर में महिला के आसपास का पानी खून से लाल हो गया। जिसके बाद महिला जैसे तैसे तैर कर समुंद्र के किनारे पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टर ने महिला को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।