शॉकिंग! गधे से खिंचवाकर शोरूम लाई 19 लाख की कार, जानें क्या है माजरा

Loading

नई दिल्ली: गुस्साया इंसान अपना गुस्सा कैसे और कब जाहिर कर देगा यह कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया है। दरअसल यहां एक युवक ने कार खरीदी, लेकिन वह डेढ़ महीने बाद ही खराब हो गई। इस बारे में युवक का कहना है कि कार में एक के बाद एक इतनी गड़बड़ी हुई कि वह बेहद परेशान हो गया। 

इतना ही नहीं बल्कि जब वह सगाई की रस्म करने ससुराल पहुंचा तो वहां भी कार खराब हो गई। इस बारे में जब कंपनी को कॉल किया तो वहां भी तुरंत सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद कार को गधे से खिंचवाकर शोरूम पहुंचाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

खराब कार और… 

इस मामले के बारे में जानकारी के अनुसार, उदयपुर के सुंदरवास निवासी राजकुमार पूर्बिया ने क्रेटा कार खरीदी थी। दरअसल कार खरीदने के डेढ़ महीने बाद ही उसमें खराबी आना शुरू हो गई। एक दिन राजकुमार जब इंगेजमेंट में गए थे तो वहां भी कार खराब हो गई. राजकुमार ने कंपनी को कॉल कर जानकारी दी और कार ले जाने को कहा, लेकिन कंपनी ने समय देते हुए तुरंत मौके से कार को ले जाने में असमर्थता जता दी। 

दुखी हो कर किया कुछ ऐसा… 

ऐसे में फिर इसके बाद शोरूम प्रबंधन के व्यवहार से दुखी होकर युवक ने इसका विरोध किया है। कार शोरूम प्रबंधन के इस व्यवहार से कार मालिक इतना दुखी हो गए कि उन्होंने विरोध का अनूठा तरीका खोज निकाला। राजकुमार ने अपनी नई कार को गधे खिंचवाया और शोरूम पर जा पहुंचे, जहां कंपनी के शोरूम और उनके कर्मचारियों के व्यवहार के खिलाफ विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। 

इंगेजमेंट में खराब हुई कार 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 18.50 लाख रुपये में युवक ने क्रेटा कार खरीदी थी। डेढ़ महीने बाद हुई खराब इस मामले को लेकर कार मालिक राजकुमार का कहना है कि उन्होंने क्रेटा कार की सेकेंड टॉप मॉडल करीब 18.50 लाख रुपये में खरीदी थी, लेकिन कार खरीदने के बाद एक से डेढ़ महीने में ही प्रॉब्लम शुरू हो गई। जब कार अपनी इंगेजमेंट में लेकर पहुंचा तो वहां भी कार बंद हो गई। 

वायरल हुआ वीडियो 

राजकुमार ने कहा कि इसके बाद कंपनी को कॉल करके कार ले जाने को कहा, लेकिन कंपनी ने कार ले जाने के लिए सुबह 9 बजे से शाम सात बजे तक का समय बताते हुए असमर्थता जता दी। इसके बाद राजकुमार पूर्बिया दूसरे ही दिन कार को गधे से खिंचवाते हुए शोरूम पर पहुंच गए और शोरूम प्रबंधन के रवैये को लेकर विरोध जताया। फ़िलहाल इस घटना का वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है।