शॉकिंग! 70 साल का अरबपति बना 7वीं बार पिता, 39 साल की पत्नी ने दिया बच्ची को जन्म

Loading

नई दिल्ली: हम सब जानते है कि पिता बनना हर किसी के जीवन का सबसे खुशी का पल होता है। लेकिन हम यह भी जानते है कि समाज की नजर में पिता बनने की भी एक उम्र होती है। लेकिन, दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो कम उम्र में नहीं, बल्कि वृद्ध की उम्र में पितृत्व के आनंद का अनुभव करते हैं। ऐसा ही कुछ एक अरबपति ने किया है। लेकिन, उनकी कहानी थोड़ी अलग है। यह शख्स 70 साल की उम्र में पिता बन गया है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है। 

अरबपति के घर आई नन्ही परी 

आपको बता दें कि इस खुशखबरी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल 27 मार्च को Phones4u के सह-संस्थापक जॉन कॉडवेल की दूसरी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया। इससे पहले उन्होंने 2021 में एक बच्चे को जन्म दिया था। अब ये कपल एक बच्ची के आने से बेहद खुश है।  दोनों का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल था। कपल ने अपनी बच्ची का नाम सबेला स्काई रखा है।

अब आया सातवां बच्चा 

इस अरबपति के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, यह जॉन कॉडवेल का सातवां बच्चा है। इस बेटी के जन्म से पहले, उनकी पहली पत्नी, जैकोबी, 18 वर्षीय, स्कारलेट, 20, रूफस, 25, लिब्बी 34, और रिबका, 42 से बच्चे थे। आपको बता दें कि जॉन कॉडवेल अपने परिवार के साथ 80 करोड़ की आलीशान हवेली में रहते हैं और बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Caudwell (@johncaudwell)

अरबपति कारोबारी की सफर 

जॉन कॉडवेल की आय का एक हिस्सा निवेश से भी आता है। उन्होंने रियल एस्टेट और फैशन जैसे कई व्यवसायों में निवेश किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने जीवन की 70 फीसदी संपत्ति दान करने का संकल्प लिया है। कॉडवेल ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है। उन्होंने जीवन में खुद को आगे बढ़ाने के लिए कई काम किए, लेकिन उन्हें असली किक 35 साल की उम्र में मिली। यह तब था जब उन्होंने मोबाइल व्यवसाय में प्रवेश किया और यहीं से उनकी किस्मत ने यू-टर्न लेना शुरू किया।