बेड के नीचे से आ रही थी अजीबो-गरीब आवाज, खौफनाक नजारा देख शख्स के उड़े होश

    अक्सर कई ऐसे घटनाएं होते है जिस पर हमें विश्वास करना बेहद मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसी ही चौंकाने वाली एक जहरीली मकड़ी (Venomous Spider) और उसके सैकड़ों बच्चों की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां! जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं, वह बेहद हैरान कर देने वाली है। आईये जानते पूरा मामला क्या है…. 

    दरअसल, गिल नाम के एक शख्स को अपने पलंग (Bed) के नीचे से कुछ अजीबो-गरीब आवाजें आ रही थीं, जिसके बाद शख्स ने जब अपने बेड के नीचे देखा तो उसके होश उड़ गए। पलंग के नीचे थोड़ा अंधेरा होने के चलते उन्हें कुछ भी ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था, ऐसे में उन्होंने अपना कैमरा निकाला और फ्लैश जलाकर पलंग के नीचे की फोटो खींच की। शख्स ने जैसे ही तस्वीर दिखी उसके होश ही उड़ गए, क्योंकि तस्वीर में जहरीली मकड़ी अपने सैकड़ों बच्चों के साथ नजर आ रही थी। 

    रिपोर्ट के अनुसार पलंग के नीचे मौजूद ये मकड़ी ‘ब्राजीलियन वन्डरिंग स्पाइडर’ थी, जिसका आकर इंसान के हाथ जितना बड़ा होता है।  इस प्रजाति की मकड़ियां आमतौर पर जंगल में पाई जाती हैं, लेकिन यह फोटोग्राफर के घर कैसे पहुंची, इसके बारे में पता नहीं चला है।  हालांकि सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम ने सभी मकड़ियों को घर से बाहर निकाल दिया।  

    आपको जानकर हैरानी होगी कि, अनजाने में लिए मकड़ी की इस तस्वीर ने गिल को फोटोग्राफर ऑफ द ईयर बना दिया है। दरअसल, गिल ने अपने पलंग के नीचे मौजूद मकड़ी की क्लिक की हुई तस्वीर को एक प्रतियोगिता में भेजा और वो इस तस्वीर की बदौलत प्रतियोगिता के विनर बन गए। फोटो में मकड़ी काफी बड़ी नजर आ रही है।