Bride
File Photo

Loading

नई दिल्ली: हाल ही में शादी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक युवती की छह माह में तीन बार शादी हो चुकी है। चौंक गए न? लेकिन यह सत्य है। दरअसल बिहार के बेगूसराय में अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जबरन एक मंदिर में शादी करा दी। अब ऐसे में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों शादी से इनकार करते रहे लेकिन गांव वालों ने उनकी बात नहीं मानी और उनकी शादी करा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

6 महीने में 3 बार शादी 

आपको बता दें कि यह चौंकाने वाला मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी गांव का है। बताया जा रहा है कि इस लड़की की छह महीने में यह तीसरी शादी है और यह पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। दुल्हन आरती कुमारी (20) बेगूसराय के माफसिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव की रहने वाली है। उसकी पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के तनरी गांव के एक युवक से हुई थी। लेकिन किसी कारणवश यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई तो उसके परिजनों ने उसकी शादी गांव के ही नीतीश कुमार नाम के युवक से करा दी।  

गांव वालों ने जबरन करवाई शादी 

इस बीच आरती के रिश्ते नीतीश की दोस्त सिंटू से अच्छे हो गए। दोनों छुप छुप कर मिलने लगे। इसी बीच ग्रामीणों ने रविवार की रात दोनों को मिलते देख दोनों को पकड़ लिया और जबरदस्ती गांव के मंदिर में ले जाकर जबरन शादी करा दी. इसके बाद दोनों वहां से चले गए। दोनों के परिजन उनकी तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चला है। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।