शॉकिंग! लगी 75 लाख रुपये की लॉटरी, लेकिन डर गया शख्स, भागा पुलिस थाने, जानें क्या है माजरा

Loading

नई दिल्ली: जब किसी शख्स को लॉटरी लगती है तो उसकी किस्मत रातों रात चमकती है, वो ख़ुशी के मारे फुले नहीं समाता है, लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जहां एक शख्स को लॉटरी लगते ही वह डर गया और थाने में भाग गया। जी हां दरअसल हम बात कर रहे है पश्चिम बंगाल के रहने वाले एस.के. बादेश की जिसे अचानक झटका लगा। क्योंकि उन्होंने केरल सरकार की 75 लाख रुपये की स्त्री शक्ति लॉटरी जीती थी। इस बात का अहसास होते ही वे खुशी से नाचने लगे, लेकिन साथ ही वे डर भी गए। मंगलवार की देर रात दडर में वे मुवत्तुपुझा थाने पहुंचे और लॉटरी के लिए सुरक्षा की मांग करने लगे। 

इस बारे में बात करते हुए बादेश  ने कहा कि वह दो कारणों से थाने गए थे। पहले तो उन्हें औपचारिकताएं नहीं पता थीं। उन्हें नहीं पता था कि लॉटरी जीतने के बाद इनामी राशि कैसे मिलेगी। दूसरे उन्हें डर था कि कोई उनसे टिकट छीन लेगा। इसलिए वे सुरक्षा के लिए थाने गए। इसके बाद मुवत्तुपुझा पुलिस ने उन्हें औपचारिकताएं समझाईं और पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया। बादेश ने पहले भी लॉटरी में किस्मत आजमाई थी, लेकिन वह कभी जीत नहीं सका। इस बार भी जब वह लॉटरी के नतीजे देखने बैठे तो उन्हें जीतने की उम्मीद कम थी। 

जब बादेश ने टिकट खरीदा, तब वह एर्नाकुलम के छोटानिकारा में सड़क निर्माण का काम कर रहा था। विदेशी कई सालों से केरल नहीं आए हैं और वे न तो ठीक से मलयालम बोलते हैं और न ही समझते हैं। उसने लॉटरी का नतीजा जानने के लिए अपने दोस्त कुमार को फोन किया। बादेश   ने कहा कि पैसा मिलने के बाद वह अपने घर पश्चिम बंगाल जाना चाहता है। उन्होंने कहा कि अपने घर की मरम्मत के अलावा वह केरल में कृषि का विस्तार करने जा रहे हैं।