(Image-Instagram-neptiktok)
(Image-Instagram-neptiktok)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर हम देखते है कई बार शादी में कुछ अजीबोगरीब घटनाएं हो जाती हैं, जो सालों तक याद रहती हैं। जहां दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं वहीं कुछ रस्मों को पूरा करने के लिए लोग कुछ ऐसा करते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है। अक्सर शादियों में होने वाली अजीबोगरीब चीजें कैमरे में कैद हो जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो की आलोचना की है। आइए जानते भाई इस वायरल वीडियो के बारे में… 

    वीडियो में दिख रहा है कि शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन को मंडप में बैठाया जाता है और फिर रस्म अदा की जाती है. जिसमें उनके सिर पर सफेद चादर ओढ़ी होती है, लेकिन कुछ ऐसा होता है कि हर कोई हैरान रह जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक रस्म अदा की जाती है, जिसमें दो लोग दूल्हा-दुल्हन के पास सफेद चादर ओढ़े खड़े होते हैं। उसमें चावल डाले जाते हैं और उसे तीन बार उछाला जाता है। जैसे ही उसने चावलों को तीसरी बार हवा में फेंका, वह चादर को दोनों ओर से खींचने लगा।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TikTok Nepal Official (@neptiktok)

    असमंजस में बाईं ओर का व्यक्ति चादर सहित दूल्हा-दुल्हन पर गिर गया। इसमें दूल्हा-दुल्हन पूरी तरह से जमीन पर लेटे नजर आ रहे थे। फिर भी दोनों ओर से यह रस्साकशी चलती रही और काफी देर तक ये लोग इसी में उलझे रहे। सबसे खास बात यह रही कि इन सब में एक युवक दूल्हा-दुल्हन के झांसे में आ गया, लेकिन फिर भी उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और उसने मुड़कर भी नहीं देखा। काफी देर तक पत्नी और पति जमीन पर पड़े रहे।

    चंद सेकेंड का यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर neptiktok नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस पर कई लोगों ने कमेंट और रिएक्शन दिया है. इनमें से कुछ कमेंट्स बेहद फनी हैं।