(Photo-Twitter)
(Photo-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली : कई लोग अपने आप को फेमस करने के लिए कुछ अजीब या अनोखा करने की होड़ में लगे रहते है। कई लोग तो अजीब की डेरिंग रखते है और खुद को बेहद होशियार समझने की भूल कर बैठते है। जी हां सोशल मिडीया पर ऐसा ही एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे शख्स की होशियारी खुद उसी पर भारी पड जाती है। 

    यह वीडियो आप सभी के लिए एक सिख है कि भूलकर भी ऐसी होशियारी मत कीजिये वरना जान जोखिम में पड़ सकती है। इस वायरल वीडियो में शख्स मुंह से आग निकालने की कोशिश करता है। इस दौरान वो खुद आग की लपटों में आ जाता है। इस खौफनाक वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

    मुंह से आग निकालने की कोशिश 

    आपको बता दें कि भूलकर भी ऐसी होशियारी ना करें जिससे आपके जान को खतरा हो। सोशल मीडिया (ट्विटर) पर फायर स्टंट वाला वीडियो (Fire Stunt Viral Video) वायरल हो रहा है। आप देख सकते है कि एक शख्स मुंह से आग निकाल रहा है। लोगों के बीच में अपनी होशियारी दिखाने के चक्कर में वह खुद की जान धोखे में डाल देता है। 

    जली माचिस ले गया मुंह के पास 

    इस शख्स ने अपनी होशियारी दिखाने के लिए सबसे पहले माचिस जलाई और उस जलाई माचिस की तिल्ली को अपने मुंह के पास ले आया। उसे देखकर लग रहा था,मानो आग उसके मुहं के अंदर लगी हों। 

    इस स्टंट को करते वक्त उसका शरीर जल जाता है गनीमत यह है की वहां मौजूद लोग दौड़कर उसकी जान बचा लेते है। आप भूलकर भी ऐसे स्टंट ना करें आप की जान के साथ दूसरों की जान भी जोखिम में पड़ सकती है।