File Photo
File Photo

Loading

नई दिल्ली: शादी के बाद भी धोखा देने के कई मामले सामने आये है। ऐसे में और एक शादी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां शादी के हॉल में एक हाई-वोल्टेज ड्रामा तब शुरू होता है जब एक महिला अपने पति को तीसरी शादी करते हुए पकड़ लेती है। इस पूरी घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है… 

चुपके से तीसरी शादी 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला अपने बेटे के साथ शादी के मंडप में पहुंचती है। वह दूल्हे यानी अपने पति को बुलाती है और कार्यक्रम स्थल पर हंगामा करती है। वीडियो में महिला कह रही है, ‘वो मेरे पति और मेरे बच्चे के पिता हैं। उसने (पति ने) बताया कि वह तीन दिन के लिए हैदराबाद जा रहा है और यहां उसकी शादी है।

महिला का दावा हुई है शादी 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला ने आकर हंगामा किया, जिसके बाद वह दूल्हे को मौके से दूसरे कमरे में ले जाती दिख रही है। जब महिला शादी के जगह में गड़बड़ी कर रही होती है तो वहां मौजूद मेहमान उसे दूसरे कमरे में ले जाते हैं। महिला के इस तरह के दावे से वहां मौजूद कई लोग दंग  रह गए और लोग हैरानी से इधर-उधर देख रहे थे। वह अपने दावे पर अड़ी रही और कहा कि उसने 10 अक्टूबर 2014 को उस व्यक्ति से शादी कर ली।

 

दूल्हे की पिटाई! 

इसके अलावा उसने यह भी दावा किया कि उस व्यक्ति ने दूसरी शादी भी की थी और उसने अपनी दूसरी पत्नी को तीसरी शादी की जानकारी दी थी। तबीयत ठीक नहीं होने के कारण वह नहीं आ सकीं। साथ ही, उसने कहा, “अब वह फिर से शादी कर रहा है।” महिला ने मौके पर मौजूद अपने पति के परिवार पर भी आरोप लगाया। कुछ देर बाद दूल्हा बिना बटन वाली कमीज और पीली लुंगी में नजर आता है। ऐसा लगता है कि धोखे के लिए मेहमानों और दुल्हन के परिवार द्वारा उसे बुरी तरह पीटा गया है।

वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को घर के कलेश नाम के ट्विटर अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 200 से ज्यादा रीट्वीट के साथ 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। फ़िलहाल ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।