Image-Social Media
Image-Social Media

Loading

नई दिल्ली: खुद का और परिवार का पेट पालने के लिए हर कोई काम करता है और पैसे कमाता है, ताकि अपना और अपने परिवार का उदरनिर्वाह कर सकें। हर किसी के पैसे कमाने के तरीके अलग होते है। कोई 8 घंटे की नौकरी करता है तो कोई खुद का बिजनेस करता है। लेकिन एक ऐसी महिला है जो अपने डकार (Burp Sell) से ही हजारों रुपए कमाती है। चौंक गए ना? लेकिन यह वास्तव में हुआ है। आइए जानते है पूरी खबर…. 

महिला करती है अजीब काम 

आपको बता दें कि एक महिला का दावा है कि वह अपनी डकार से करोड़ों रुपए कमा रही है। दरअसल ये महिला पहले फुट स्किन और यूज्ड पेंटी जैसे अजीब बिजनेस कर चुकी है। अब इस महिला का दावा है कि वह अब डकार कंटेंट बेच रही है और लोग इसके लिए उससे रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं, चौंक गए ना लेकिन यह सच है।

‘इतने रुपए में बिकती है डकार 

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, 29 साल की रेबेका ब्लू का दावा है कि लोगों की अजीब फैंटेसी के लिए वह अपनी एक पैकेट डकार $100 (लगभग 8000 रुपये) में बेच रही हैं।वेबसाइट NeedToKnow.Online को ब्लू ने बताया कि ऐसे कंटेंट की ये अजीब सी रिक्वेस्ट होती है लेकिन मैं अपने कस्टमर की अनोखी फैंटेसी के लिए ये सर्विस देती हूं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि टिकटॉक पर ब्लू के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स तब हैरान रह गए जब उन्होंने एक वीडियो में अपने इस बिजनेस के बारे में बताया, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया। 

डकार की मांग और…. 

अपने डकार के बारे में बात करते हुए ब्लू ने कहा कि ”सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के बाद से वह “बर्प कंटेंट” बना रही है, लेकिन 2022 में उन्हें इसको लेकर रिक्वेस्ट आने लगी। इसमें चौंका देने वाली जानकारी यह सामने आई है कि दरअसल, ये लोगों को सेटिस्फाई करता है। ब्लू ने बताया कि अब वह अपने प्रशंसकों के लिए कस्टम डकार वीडियो कंटेंट तैयार करती हैं। आप जितने चाहें उतने ऑर्डर कर सकते हैं। डकार जितने बड़े और लंबे होंगे, बर्प कंटेंट से मैं उतने ही अधिक पैसे कमा सकती हूं।” ऐसी जानकारी खुद महिला ने दी है। 

ग्राहकों की अजीब डिमांड… 

ग्राहकों के डिमांड को लेकर  ब्लू ने कहा- ”हर कस्टमर की अलग-अलग रिक्वेस्ट होती है और वीडियो कंटेंट में डकार को लेकर वह अपनी डिमांड रख सकते हैं। कुछ लोग रिक्वेस्ट करते हैं कि मैं वीडियो में डकार करते हुए अपने पेट पर हाथ घुमाऊ।” 

ऐसे तैयार करती है डकार 

इस बारे में बात करते हुए आगे महिला ने कहा कि  ”लेकिन डकार लेना आसान नहीं है क्योंकि अपने शरीर को गैसी मूमेंट के लिए तैयार करने में समय लगता है। मैं भरपेट खाना खाती हूं जिसमें इसमें कुछ प्याज और सोडा जैसी चीजें होती है। इसमें डाइट डॉक्टर पेपर मेरा फेवरेट है। मैंने सभी तरह के सोडा ट्राई किए हैं और यह सबसे तेज काम करता है।”  ब्लू ने आगे कहा कि ”इससे मेरे शरीर पर गलत असर पड़ सकता है इसलिए मैं उसी हिसाब से इसके लिए पैसे लेती हूं।”