Photo Credit - @ipskabra
Photo Credit - @ipskabra

    Loading

    नई दिल्ली : जहां कुछ लोग माता-पिता (Parents) के बुजुर्ग हो जाने पर उनकी सेवा करने के बजाय उन्हें वृद्धाश्रम छोड़ आते हैं। तो वहीं श्रवण कुमार जैसे पुत्र आज भी दुनिया में है। जो अपने माता-पिता (Parents) को कंधे पर बिठाकर कांवड़ यात्रा कराते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जो आपके दिल को छू जाएगा।  

    दरअसल, आईपीएस अधिकारी @ipskabra ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुत्र अपने दोनों कंधों पर अपने माता और पिता को बिठाकर नंगे पांव कांवड़ यात्रा के लिए निकल पड़ा है। इस  वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘श्रवण कुमार (Shravan Kumar) जैसे पुत्र (Son) आज भी हैं…अपने माता-पिता को वृद्धाश्रम छोड़ (Old Age Home) आने वाले बच्चों, बुजुर्गों का यथोचित सम्मान ना करने वालों के लिए यह युवक एक मिसाल है’। 

    गौरतलब है कि लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर एक यूजर (Twitter User) ने लिखा ‘आसान नहीं है। श्रवण कुमार बन जाना… यही है असली तपस्या’, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा अद्भुत, अविश्वनीय। यह वीडियो वाकई में पुत्र का अपने माता-पिता के प्रति प्यार और परवाह दर्शाता है।