Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    भारतीय शादी (Indian Wedding) में बड़े धूमधाम से होती है। शादी (Wedding) में कई रस्में होती है। शादी में लोग रस्मों को खूब एन्जॉय करते है। शादी में दुल्हन (Bride) की बहन दूल्हे की बहुत खिंचाई भी करती है। शादी में सालियों की जूता चुराई की रस्म होती है और भी कई रस्म होती है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी में रस्मों के दौरान सालियां जब दूल्हे (Groom) से पैसे मांगती है। तभी दूल्हा ऐसा जवाब देता है कि आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे।

    यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। शादी में जैसे दूल्हा  मैरिज होम  के बाहर बारात लेकर पहुंचता है, तभी  सालियों (दुल्हन की बहनों) ने बाहर ही घेर लिया और दूल्हे से अंदर दाखिल होने के लिए पैसे मांगने लगी। सालियां कहती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

    राजा बनकर आए हो तो थोड़े हाथ ढीले करो, पैसे ढीले करो. इस बीच एक अन्य लड़की भी कहती है कि हां राज हो यार आप, तभी दूल्हा जवाब देता है कि  ‘ऐसा है पैसे मिलते हैं मेहनत से, थका हुआ हूं थोड़ा कंधे दबाओ, पैर दबाओ.’ दूल्हे की ये बात सुनकर बाराती भी खुशी से चिल्लाने लगे। एक ने कहा हां तो दूसरा बोला- क्या बात है।

    दूल्हे का जवाब सुनकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। यह मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर   witty_wedding नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।