Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    अक्सर जीजा- साली (Jija and Sali) में मजाक-मस्ती चलती रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक साली और जीजा का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। साली ने जीजा के साथ ऐसा डांस किया है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। डांस के कई वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। कई वीडियो के डांस स्टेप देखकर हम हैरान हो जाते है। कुछ डांस वीडियो देखकर हंसी आ जाती है। इस वीडियो में भी साली जीजा के साथ डांस की जो केमिस्ट्री है। उसे देखकर लोगों को हंसी छूट जाएगी।

    डियो में साली जीजा के साथ डांस कर रहे है। लेकिन जीजा साली के साथ डांस करने में संकोच कर रहे है। यह वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  boldmeeraswag नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि  Mere pyare jiju, वीडियो में आप देख सकते है कि साली  अपने जीजा जी के संग डांस कर रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

    बैकग्राउंड में मशहूर गाना चल रहा है, क्यों आगे पीछे डोलते हो भंवरों की तरह लोगों को जो बात सबसे ज्यादा पसंद आ रही है, वो ये है कि जीजा जी डांस तो बहुत करना चाहते हैं पर वे साली के आगे बेबस से नजर आते हैं। वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे है। वीडियो पर अब तक  18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।