Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    शादी (Wedding) में मजाक- मस्ती का माहौल होता है। शादी में कर रस्में होती है। जिसे शादी में आये मेहमान खुब एन्जॉय करते है। शादी में जीजा-साली के बीच मस्ती और शरारत चलती रहती है। सोशल मीडिया पर जीजा-साली के मस्ती और शरारत के कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों इस कड़ी से जुड़ा शादी में जीजा को परेशान करती हुई साली का वीडियो वायरल हो रहा है। शादी में साली और जीजा के बीच बातचीत करने का मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। यह वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि बारात दरवाजे पर आकर खड़ी है, दूल्हा अपने मां-पापा, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खड़ा है और दूल्हे के स्वागत के लिए दुल्हन की बहनें हाथ में फूल की थाली लेकर खड़ी है। लेकिन तभी दुल्हन की बहनों को शरारत सूझती है और वह दूल्हे से पूछती है कि ‘आप यहां आए किसलिए.’ इसपर दूल्हा भी मजेदार जवाब देते हुए कहता है- ‘आपने बुलाया इसलिए.’ एक बार फिर सवाल होता है- क्या काम है बताइए, तब लड़का कहता है- ‘लेके जाने के लिए आए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag)

    इसिलए इसमें देखा जा सकता है कि इसके बाद सालियां दूल्हे से कहती हैं कि पहले मुस्कुरा कर दिखाएं। इसके बाद दूल्हा और उसके परिवार के साथ पूरी बारात मुस्कुराने लगती है।

    दूल्हे की सालियां फिर कहतीं है कि पहले ‘कायदे आजम दिखाइए’ और फिर दूल्हे के पिता आगे आ गए और उन्होंने जेब से ‘मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर’ दिखा दी। मालूम हो कि जिन्ना को पाकिस्तान में कायद-ए-आजम (महान नेता) भी कहा जाता है। यह मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।