Picture Credit: Reddit
Picture Credit: Reddit

    Loading

    सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है। इंटरनेट जानवरों से जुड़े वीडियो से भरा पड़ा है। लोगों को पशु-पक्षी से जुड़े वीडियो काफी पसंद आते है। आपने आज तक इंसानों को फुटबॉल खेलते हुए, देखा होगा। लेकिन कभी जानवरों को क्या  गिलहरी (Squirrel) को  बास्केटबॉल (Basketball) खेलते हुए देखा है? नहीं ना, तो आप वायरल हो रहे इस वीडियो में गिलहरी को भी बास्केटबॉल खेलते हुए देख लेंगे। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर गिलहरी के बास्केटबॉल खेलने का वीडियो वायरल छाया हुआ है।

    यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। गिलहरी को  बास्केटबॉल खेलता देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा। वीडियो में आप देख सकते है कि बास्केटबॉल कोर्ट में काफी पुरुष  बास्केटबॉल खेल रहे है। तभी एक नन्ही गिलहरी बॉल के साथ खेल रही है।

    कोर्ट में गिलहरी को देखने के बाद उनमें से एक खिलाड़ी धीरे-धीरे गेंद को गिलहरी की तरफ धकेलता है. गिलहरी भी गेंद को थोड़ा किक देती है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि  गिलहरी बास्केटबॉल खेलना चाहती है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को यूजर्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।