Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन लोगों के ऐसी-ऐसी हरकतों के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। इसे जुड़ा एक वीडियो वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Sushant Nanda) ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  तेज बारिश (Rain)हो रही है और एक शख्स छाता लिए पाइप लेकर ईंटों पर पानी ( A Man Carrying an Umbrella is Pouring Water on Bricks with a Pipe) डाल रहा है। यह वीडियो को देखकर लोग पागल हो रहे है। यह वीडियो देखकर आप शख्स के दिमाग की दाद देंगे।

    यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर आप यह सोचेंगे कि शख्स अपने काम को लेकर कितनी गंभीरता से लेता है। वो हर दिन अपने काम को लेकर डटे रहते है। वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे है। वीडियो को अब तक 11 हजार लाइक्स मिल चुके है। यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है।

    एक यूजर का कहना है कि कई बार जरूरत से ज्यादा ईमानदारी से नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सच में इस आदमी को अपना काम करने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। वीडियो को देखकर चटकारे लगा रहे है। वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है।