‘स्मार्टनेस’ की निकली हेकड़ी, स्पोर्ट्स बाइक से लड़कियों को इंप्रेस करना पड़ा भारी- देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया पर आए दिन कई मज़ेदार वीडियो वायरल (Funny Video) होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। यह वीडियो लोगों की मुस्कान का भी जरिया बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग हंस-हंस कर लोट-पोट (Comedy Video) हो रहे हैं। इस वीडियो में शख्स अपनी स्पोर्ट्स बाइक (Sports Video) को लेकर लड़कियों के सामने स्टाइल मार रहा होता है, लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि वह हंसी का पात्र बन जाता है। 

    वायरल हो रहे इस चंद सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर बहुत से लोग अपनी-अपनी स्पोर्ट्स बाइक लेकर खड़े हैं। जिसके बाद पता चलता है कि वहां एक रेस होने वाली है। तभी तभी कैमरा स्पोर्ट्स बाइक पर बैठे एक लड़के पर फोकस करता है, जो लड़कियों को इम्प्रेस (Impress) करने की कोशिश कर रहा होता है। उसके बाद उसकी बाइक पर वह दोनों लड़कियां बैठ जाती हैं, जिसके बाद वह स्टंट दिखाने लगता है। 

    वीडियो में देखा जाता है कि, जैसे ही लड़कियां बाइक पर बैठती है वैसे ही शख्स स्टंट करने लगता है। लेकिन फिर जैसे ही शख्स बाइक की रेस बढ़ाता है, वैसे ही उसकी बाइक नियंत्रण खो देती है और शख्स के साथ दोनों लड़कियां भी पास खड़ी दूसरी बाइकों में जा गिरती है। जिसे देखकर लोगों को काफी हंसी आती है। यह वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर The Darwin Awards नाम के पर पेज ने शेयर की है। हालांकि यह जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कब और कहां का है।