couple
File Pic

    शादी के बाद कपल हनीमून (Honeymoon) पर जाते है। वह एक दूसरे के साथ रहने और समय बिताने के लिए जाते है। लेकिन अगर ऐसा हो कि कपल शादी के बाद हनीमून पर गए और दोनों को अलग-अलग सोना पड़े। अगर आपके साथ ऐसा हो, की हनीमून पर आपको उनमें से किसी एक को अजनबियों के साथ सोना पड़ जाए तो यह हनीमून किसी डरावने सपने जैसा होगा।

    इस ऐसा ही मामला ब्रिटेन (Britain) से सामने आया है। जहां एक कपल को अपने अल-अलग सोना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला ब्रिटेन के वेस्ट लंदन का है। जहां 27 साल की एमी और 33 साल के एलबर्टो ने धूमधाम से शादी की और दोनों हनीमून मनाने के लिए आयरलैंड के बारबाडोस पहुंचे। पहले यात्रा में उन्होंने लंदन में दोनों ने कोरोना टेस्ट करवाया।

    दोनों के रिपोर्ट नेगेटिव आये। जिसे बाद वह अपनी आगे की यात्रा के लिए निकल गए। लेकिन यात्रा के दौरान ही उनके साथ ऐसी घटना घटी की दोनों को 10 दिनों तक अलग-अलग रहना पड़ा। दरअसल यात्रा के दौरान एलबर्टो का टेस्ट तो निगेटिव आ गया, लेकिन एमी का कोरोना पॉजिटिव आ गया।

    जिसे देखकर दोनों हैरान हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने यहीं पर एमी को एक सरकारी आइसोलेशन सेंटर में पहुंचा दिया और अगले 10 दिन तक यहीं रहने के लिए गया। एलबर्टो को अपने हनीमून में 10 दिन तक अलग ही रहना पड़ा।