File Photo
File Photo

    कर्नाटक: लग्जरी  कार (Luxury car)का शौक सभी को होता है। हर कोई चाहता है कि उसके पास भी BMW जैसी कार हो। हालांकि, इनकी अधिक कीमतों के कारण इसे हर कोई नहीं खरीद पाता है, लेकिन BMW कार को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया है जो वास्तव में हैरान करने वाला है। मां का प्यार इतना अनमोल होता है कि उसे एक पल के लिए भी दूर नहीं किया जा सकता हैं, लेकिन कर्नाटक के एक शख्स ने अपनी मां की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका और वो डिप्रेशन में चला गया। चौकानें वाली बात तो ये है कि उस शख्स ने अपनी मां की मौत के सदमे में अपनी BMW कार को ही नदी में फेंक दिया। इस मामले के सामने आते ही सभी के होश उड़ गए है।     

    दरअसल, ये पूरा मामला कर्नाटक का है। जहां एक शख्स ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नदी में डूबा दिया। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल में पता चला है कि गाड़ी के मालिक का नाम रुपेश है और वो बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट में रहता है। रुपेश ने हाल ही में अपनी मां को खो दिया। मां को खोने की वहज से बेटे को गहरा सदमा पहुंचा है। जिसके बाद वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठा और वो डिप्रेशन का शिकार हो गया।

    गौरतलब है कि पुलिस को रुपेश के मानसिक संतुलन के बारे में उसके रिश्तेदारों से पता चला है। डिप्रेशन की वजह से उसने निमिषम्बा मंदिर के पास कावेरी नदी में अपनी बीएमडब्ल्यू कार को धकेल दिया। वो अपनी गाड़ी डुबाने से पहले एक बार भी गाड़ी के बारे में नहीं सोचा।