बेटे ने दिया तोहफा, तो मां ने दिया ऐसा रिएक्शन, अभिनेता आर माधवन ने कही ये बात..देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमे से कई वीडियो बेहद फनी होते है, तो कई वीडियो बेहद इमोशनल होते है। जी हां ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो की भाषा तो समझ नहीं पा रहे है, लेकिन फिर भी इसमें जो दिखाया गया है उसे महसूस किया जा सकता है। आईये जानते है आखिर ऐसा क्या है वीडियो में जिसे देख सब लोग इमोशनल हो रहे है… 

    मां के अनमोल मुस्कान 

    जी हां जब हमारे माता-पिता हमें कोई तोहफा देते है, तो हम ख़ुशी से झूम उठाते है, लेकिन जब हम अपने मां-बाप को कोई तोहफा देते है, तो उनके आखों में खुशी के आंसू आ जाते है।

    इस वीडियो में भी आपको ऐसा ही देखने को मिलेगा।  बता दें कि एक बेटे ने अपने मां को स्मार्टफोन तोहफे में दिया। जब मां यह तोहफा देखती है। तो उसके चेहरे की मुस्कान बहुत प्यारी होती है। आपको बता दें कि कि इस वीडियो को अभिनेता आर. माधवन ने भी रिट्वीट किया है।

     

    बेटे ने कही ये बात… 

    आपको बता दें कि इस वीडियो को 5 जनवरी को ट्विटर पर Vignesh Sammu ने ट्वीट किया था और अब तक इसे 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर ने वीडियो का कैप्शन तमिल में लिखा है जिसका अनुवाद कुछ इस तरह है, ‘बैग के अंदर 8 हजार 800 रुपये का फोन था लेकिन मेरी मां ने जितनी खुशी महसूस की, उसकी कोई कीमत नहीं है।’ यह फोन यूजर की मां का बर्थडे गिफ्ट था। जिसे देख मां बहुत खुश हो गई। 

     

    आर माधवन ने कहा… 

    जी हां वीडियो इतना ज्यादा प्यारा है की इसे अभिनेता आर माधवन ने भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो रिट्वीट करते हुए साथ में लिखा, ‘इस खुशी की कोई कीमत नहीं है।’ हालांकि, भाषा की वजह से कई लोगों को यह समझ नहीं आएगा कि आखिर मां और बच्चे के बीच संवाद क्या हो रहा है लेकिन मां के चेहरे के हाव-भाव से साफ है कि यह फोन उनके लिए किसी हीरे से कम नहीं। वायरल हो रहे मां-बेटे के इस वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन जायेगा।