वैलेंटाइन डे पर खास खबर! रिचार्ज के साथ फ्री 5GB डेटा, 5000 रुपये, पढ़े डिटेल्स

    Loading

    नई दिल्ली: जहां मोहब्बत का टॉपिक चल रहा हो वहा संवाद तो जरूरी है। बगैर प्यार का इजहार किए बगैर बात किये भला दो लोग प्यार में कैसे रह सकते है। किसी भी रिश्ते में कम्युनिकेट करना बेहद जरूरी है, इसलिए बात होना जरूरी है, ऐसे में इस खास सप्ताह यानी वैलेंटाइन डे के खास मौके पर आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आये है, जिसके बारे में जानकर आप भी बल्ले-बल्ले करने लग जायेंगे। आइए जानते है पूरी खबर… 

    वैलेंटाइन डे पर VI का स्पेशल ऑफर 

    दरअसल वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को 5जीबी डेटा का फायदा दे रहा है। आपको बता दें कि इस ऑफर को वैलेंटाइन डे के मौके पर पेश किया है और ये वोडाफोन प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए है। इतना ही नहीं बल्कि फ्री इंटरनेट डेटा के अलावा वोडाफोन Vi Tunes love contest भी आयोजित किया है। इस कॉन्टेस्ट के विजेता को 5000 रुपये का कैश प्राइज मिलेगा। तो फिर देर किस बात की आप जल्द करे पार्टिसिपेट।

    5GB का अडिशनल डेटा   

    जी हां वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों के लिए खुशखबरी यह है कि 299 रुपये का रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को बिना किसी अडिशनल चार्ज के 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 5GB का अडिशनल डेटा दे रहा है। जो यूज़र्स अपने नंबर को 299 रुपये से रिचार्ज नहीं करना चाहते हैं, वे 199 रुपये के साथ रिचार्ज कर सकते हैं और 2GB तक इंटरनेट डेटा पा सकते हैं। 

    14 फरवरी से पहले करना होगा रिचार्ज 

    वोडाफोन 299 प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड टॉकटाइम प्रदान करता है। ये हर दिन 100SMS के साथ हर दिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसके साथ ही आपको वीकेंड रोलओवर का ऑप्शन और पूरी रात बिंज का ऑप्शन भी मिलता है। आप बिना किसी अडिशनल कीमत के हर महीने 2GB तक का बैकअप डेटा भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप 14 फरवरी से पहले रिचार्ज करते हैं तो मौजूदा डेटा में 5GB का मुफ्त डेटा लाभ जोड़ा जाएगा। यानी कि अगर आप फ्री डेटा पाना चाहते हैं तो आपको 14 फरवरी से पहले अपना नंबर रिचार्ज करना होगा।

    म्यूज़िक कॉन्टेस्ट में ये है इनाम

    एडिशनल इंटरनेट डेटा के अलावा, वोडाफोन खासतौर से Vi यूजर्स के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल Vi म्यूज़िक कॉन्टेस्ट भी आयोजित कर रहा है। यूज़र्स को Vi ऐप पर हंगामा म्यूजिक में वैलेंटाइन प्लेलिस्ट के एक गाने के जंबल लिरिक्स में से सही गाने का अनुमान लगाने के लिए कहा जाएगा।  प्रतिभागियों को हैशटैग #ViLoveTunes के साथ सही उत्तर पर कमेंट करना होगा। हर सवाल का एक डेली विजेता 5,000 रुपये के गिफ्ट वाउचर के लिए पात्र होगा। ऐसे में इस खास ऑफर का फायदा उठाए और आप भी सहभागी हो जाए।