अजीब: JCB वाले ने कुछ इस तरह दूल्हा-दुल्हन को गिराया, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है कुछ बेहद फनी होते है तो कुछ बेहद मज़ेदार होते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आएं है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी। हर कोई चाहता है की उनकी शादी बेहद यादगार हो इसलिए वे अपनी शादी को और भी खास करने के लिए कुछ अनोखा करने की सोचते है। 

    कुछ अलग और हटकर करने की चाह में कभी कभार ऐसा कुछ हो जाता है जिससे वे शर्मिंदा हो जाते है। इन दिनों सोशल मिडिया पर शादी का एक  वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप या तो बहुत हसेंगे या तो बहुत हैरान हो जायेंगे। जी हा दरअसल इस शादी में कुछ ऐसा ही हुआ है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है…..

    मजेदार वीडियो 

    आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा कपल अपने शादी समारोह में जेसीबी (JCB) पर बैठा है। गीत संगीत और खाने पीने की तस्वीरों के बीच रिसेप्शन का माहौल बना है। इस 15 सेकेंड के वीडियो में दूल्हा ब्लैक सूट और दुल्हन (Bride) व्हाइट ड्रेस पहनकर नीचे देख रही है।

    दूल्हा थम्स अप का निशान दिखा रहा है। तभी अचानक एक झटका लगता है और दोनों धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं। जिसके बाद वहां मौजूद लोग अनहोनी की आशंका से चौंक कर खड़े हो जाते हैं। वीडियो देख कर वहां मौजूद लोग भी सोच में पड गए की आखिर इस नजारे को देखकर हैरान होये या हंसे।  

    लोगों ने कही ये बात 

    दरअसल सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो विदेश का बताया जा रहा है लेकिन देसी नेटीजंस भी इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  कुछ लोगों का कहना है कि लगता है कि जेसीबी (JCB) चला रहा ड्राइवर ये भूल गया कि वो किसी कंस्ट्रक्शन साइट में मिट्टी और मलबा फेकने के बजाए दूल्हा-दुल्हन को मैरिज हाल में उतारने आया है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी मजा ले रहे है।