(Image-Instagram-therealsahd)
(Image-Instagram-therealsahd)

    Loading

    नई दिल्ली: कई लोग जिंदगी जीने के लिए जॉब करते है और अपना गुजर बसर करते है, लेकिन अमेरिका में एक ऐसी लड़की है जो बताती है कि  ‘मां-बाप के पैसे खर्च करना ही मेरी नौकरी है’ जी हां चौंक गए ना? जहां दुनिया में लोग जॉब करने के लिए बेइंतहा मेहनत करते है वही ये लड़की मां-बाप के पैसे उड़ाना ही अपना जॉब मानती है। दरअसल अमेरिका (United States News) के न्यूयॉर्क में रहने वाली रोमा नाम की लड़की की दुनिया एक बेहद अलग ही है। बता दें कि उसने न तो अब तक कोई नौकरी (Unemployed Girl Spends Parents’ Money) की है और न ही वो आगे कोई नौकरी करना चाहती हैं। आइए जानते है अमेरिका के इस लड़की के बारे में….

    अमरीका में एक ऐसी लड़की..

    दरअसल रोमा (Roma Abdesselam) सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और उनका कहना है कि उनका प्रोफेशन अपने मां-बाप के पैसों पर ऐश करना है और ये किसी फुल टाइम नौकरी से कम नहीं है। वो अपना टिकटॉक अकाउंट चलाती हैं और उनके अच्छे-खासे फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वो अपना पेशा माता-पिता के कमाए पैसों को खर्च करना बताती हैं। वो अपनी वर्क प्रोफाइल पेशेवर घर में रहने वाली बेटी हैं। जो मां-बाप के पैसो से ऐश  करती है।

    अजीब है लड़की की नौकरी

    इस बारे में रोमा (Roma Abdesselam) का कहना है कि उनका काम आसान नहीं है। वो शॉपिंग के दौरान एक दिन में 40 लाख रुपये की शॉपिंग कर लेती हैं क्योंकि उनका ज्यादातर सामान Gucci, Dior, Chanel और Prada जैसे ब्रांड्स का का होता है। इतना ही बल्कि वो डिज़ाइन कपड़े और ज्वैलरी पहनती हैं, जिसे सोशल मीडिया पर जमकर फ्लॉन्ट भी करती रहती हैं। रोमा के मुताबिक उसने मां-बाप के पैसे खर्च करना ही अपनी नौकरी बना लिया है और इसमें उन्हें बहुत मज़ा आता है। हर सुबह वो नाश्ता करके वर्कआउट क्लास जाती हैं और फिर अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिये अपनी आलीशान लाइफस्टाइल लोगों के सामने दिखाती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Stay At Home Daughter (@therealsahd)

     

    जानें कहां से आता है इतना पैसा 

    हम सब जानते है कि 40 लाख बहुत बड़ी रकम है, 40 लाख शॉपिंग में उड़ाना कोई आम बात नहीं है। अब आपके मन में सवाल होगा आखिर इतना पैसा रोमा लाती कहां से हैं? इस बारे में वो ये तो बताती हैं कि उनके माता-पिता के पास बहुत पैसा है लेकिन कभी भी उनके प्रोफेशन के बारे में कुछ नहीं बताती हैं। मेकअप और शॉपिंग पर लाखों उड़ाने वाली रोमा अपना ब्यूटी ब्रांड खोलना चाहती थीं, लेकिन फिलहाल वे बेरोजगार हैं और सिर्फ पेरेंट्स के पैसे फूंक रही हैं। 

    वे टिक टॉक पर अपने कपड़े, जूते और ज्वैलरी कलेक्शन दिखा-दिखाकर लोगों को अपनी और आकर्षित करती रहती हैं और बताती हैं कि उनके माता-पिता उनके ही खर्चे उठा लें, यही बहुत है. उनके फॉलोअर्स अक्सर कमेंट करते हैं कि उनके माता-पिता को किसी और बच्चे की ज़रूरत हो तो बता दें।