अजीब : बाजार में आया ‘मैगी मिल्कशेक’ देखकर कई लोग भड़के, यूजर्स ने कही ये बात….

    Loading

    नई दिल्ली : मैगी भला किसको पसंद नहीं है। भूख लगने पर जो चुटकियों में बनाकर खा सकते है वह मैगी ही है। जल्दी भूख मिटाने का काम मैगी करती है। मैगी जिनकी फेवरेट है उनके लिए आज मैगी से जुड़ी खास खबर है। पहले मैगी की मात्र एक ही डिश थी। लेकिन जैसे-जैसे मैगी लोगों के बीच छाने लगी वैसे मैगी में वेरायटी आने लगी। आज मैगी की अलग- अलग तरह के पकवान बनाये जाते है जिसे लोग भी बेहद पसंद करते है। 

    मैगी खाने वाले लोगों के लिए मार्केट में एक नई डिश आयी है जिसका नाम ‘मैगी मिल्कशेक’ है। दरअसल आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह ‘मैगी मिल्कशेक’ नाम की डिश बेहद वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर छाए इस तस्वीर में आप देख सकते है की एक कांच के ग्लास में मिल्कशेक भरा हुआ है और उस पर मैगी दिख रही है। 

    जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो लोग इसे ‘मैगी मिल्कशेक’ कहने लगे। यह मैगी मिल्कशेक वायरल होने के बाद इस पहतो को देखकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कई लोगों ने इसकी सरहाना की तो कई लोग इसपर भड़क गए। हम सब मैगी को अलग-अलग तरह से बना सकते। है सिम्पल मैगी के अलावा भी मैगी कई  सकते है। जैसे चीज मैगी, वेज मैगी, एग मैगी ऐसे कई तरह के डिश मैगी लवर्स बनाते है। इनमे से कोई डिश एक्सपेरिमेंट के तोर पर सफल हो जाती है तो कोई डिश फ्लॉप भी हो जाती है। 

    आपको बता दें कि इस वायरल तस्वीर का हाल भी कुछ ऐसा ही हुआ है। लोग इस ‘मैगी मिल्कशेक’ का मजाक उड़ाने लगे है। जैसे ही यह तस्वीर वायरल होने लगी वैसे ही लोग इसे देखकर हैरान रह गए। लोगों ने इसका नाम मैगी मिल्कशेक रख दिया। इस वायरल फोटो को देखकर कुछ लोग इसे पसंद करने लगे तो कुछ लोग इसे बनाने वाले पर भड़क उठे और पूछने लगे कि कहां से आते है यह लोग। आपको बता दें कि फ़िलहाल मैगी मिल्कशेक की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।