प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    लंदन: अक्सर देखा जाता है जब भी लोगों प्यार (Love) में धोखा मिलता है तो वह किसी न किसी चीज़ से अपना दिमाग और अपनी स्थिति को ठीक करने की कोशिश करते हैं। प्यार में धोखा खाए कुछ लोग इन सब चीज़ों से ज़िंदगी भर के लिए तौबा कर लेते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो किसी न किसी तरह से बदला लेने की कोशिश करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपनी पत्नी की बेवफाई से बदला लेने के लिए कुछ अलग ही कारनामा करता है।

    सोशल मीडिया पर ये अजीबोगरीब न्यूज़ तेज़ी से वायरल हो रहा है। शख्स ने अपनी चीटर वाइफ (Cheater Wife) को सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा करता है, जो न तो कभी किसी ने सोचा होगा और शायद ही इस बात पर कोई विश्वास कर पाएगा। सोशल मीडिया (Social Media) पर जब इस शख्स ने अपने बदले का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। 

    खुलासे से हर कोई रह गए दंग 

    ‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक यूजर ने लोगों से उनके सीक्रेट शेयर करने वाला पोस्ट साझा किया है। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘चलो अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज उजागर करते हैं, जिन पर शायद अफ़सोस हो’। इस पोस्ट पर आकर कई यूजर्स ने चौंकाने वाली बातें लिखीं। लेकिन, उनमें से एक शख्स ऐसा था, जिसकी बातें सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस यूजर ने लिखा कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी, जब उसे इसका पता चला तो उसने वाइफ को सबक सिखाने का फैसला लिया। 

    सास से बनाए संबंध 

    इस पोस्ट में शख्स ने बताया कि जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी बेवफा है तो उसने उसके सबक सीखने के लिए उसकी मां यानी अपनी सास से नजदीकी बढ़ाना शुरू कर दिया। फिर बहुत जल्द ही शख्स और उसकी सास एक दूसरे के करीब आ गए। इतना ही नहीं दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए। शख्स की ये बात सुनकर हर कोई दंग रह गया।  

    हैरान कर देने वाली अजीब घटना 

    इस पोस्ट पर एक और शख्स ने अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी एक अजीब घटना लोगों के साथ शेयर की। शख्स ने लिखा है कि, एक बार वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉट टब में इंटिमेट हो रहा था, तभी उसकी मां वहां पहुंच गईं। यह उसके लिए बेहद अजीब स्थिति थी, लेकिन वह जो काम कर रहा उसने वह जारी रखा और इस दौरान गर्लफ्रेंड की मां उससे बात करती रही थी।