अजीब: गंजा था लड़का, अब हुआ कुछ ऐसा की हो गया बहुत फेमस

    Loading

    नई दिल्ली : रोजाना सोशल मीडिया के जरिये कई कहानियां वायरल होती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर काफी छाई हुई है। आपको बता दें कि ये लड़का अपने डांस,सिंगिंग या और कोई टैलेंट के लिए नहीं बल्कि अपने लंबे,खबसूरत बालों के लिए सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। बाल लंबेही नहीं है बल्कि उसकी क़्वालिटी भी बहुत शानदार है। 

    लड़के के खूबसूरत और लंबे बाल 

    प्रणव बीजी नाम के इस वायरल बॉय के बाल करीब दो फीट लंबे है। जहां इन दिनों लड़कियों के बालों में कई तरह की समस्यांए है वही इतने खूबसूरत लंबे बाल प्रणव के होना किसी आश्चर्य से कम नहीं है। इस खूबसूरत बल पाने के लिए प्रणव ने क्या किया है वह खुस उसने ही बताना है।

    पहले था गंजा  

    द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सोशल मिडिया पर वायरल होने वाला लड़का ब्रिटेन में रहने वाले भारतीय मूल के 26 वर्षीय इस युवक प्रणव है। प्रणव के बाल करीब दो फीट लंबे हैं। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि प्रणव एक समय में गंजे हुआ करते थे फिर 2017 में उसने अपना सिर मुंडवा लिया था और उनके सिर पर दोबारा बाल उग आए। इसके बाद इस लड़के ने अपना सारा वक्त हेयरकेयर में लगाया।

    ऐसे किये बाल बढ़े 

    रिपोर्ट के मुताबिक, प्रणव का कहना है कि उसने अपने बालों की केयर के लिए कैमिकल वाले प्रोडक्ट्स से दूरी बना ली। सिर्फ तीन बेसिक चीजों- शैंपू, कंडीशनर और तेल का इस्तेमाल शुरू किया। देखते-देखते उसके बाल मजबूत होते चले गए और बाल दिखने में भी काफी खूबसूरत दिखने लगे। प्रणव ने करीब चार साल तक इन पर अच्छा-खासा ध्यान दिया। जहां लड़कियां अपनी बालों की इतनी केयर करती है पर फिर भी उनके बाल इतने सुंदर नहीं बन पते वही प्रणव के इतने लंबे और सुंदर बाल वाकई में एक हैरान कर देने वाली खबर है। 

    इस तरह करते है बालों की देखभाल 

    आज के समय में प्रणव के बाल करीब दो फीट लंबे हो चुके हैं। प्रणव ने यह भी बताया कि वे अपने बालों को हफ्ते में सिर्फ एक या दो बार ही धोते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि बालों को रोज धोने से उनका ‘तैलीय गुण’ सूख जाएगा, इसीलिए वो हफ्ते में ही बालों को धुलते हैं। प्रणव ब्रिटेन में पोस्ट ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं।

    प्रणव ने कहा…. 

    फिलहाल भारतीय मूल का यह लड़का अपने खूबसूरत बालों की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रणव के बाल इतने खूबसूरत कैसे हैं, लोग इस बारे में लगातार जानना चाह रहे हैं। प्रणव मॉडलिंग में कैरियर बनाना चाहते हैं। बालों की खूबसूरती को लेकर उनका कहना है कि उन्हें अपने बालों से बहुत प्यार है।