अजीब: मैसेज पर बातें करने के लिए लड़की को मिलते है इतने लाख रूपये, जानें क्या है पूरा मामला

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में कई लोग ऐसे है जिन्हें अपनों का प्यार नहीं मिलता, ऐसे में वे बाहर के दुनिया में प्यार तलाशते है ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। दरअसल एक शख्स प्यार के लिए बहुत तरसता था, लेकिन उसे घर में प्यार नहीं मिलता था ऐसे में उसने जो किया वाकई में बेहद अजीब है। जी हां उसने अमेरिका के एक लड़की को प्यार भरी बातें करने के लिए लाखों रूपये देता है और इतना ही नहीं बल्कि घर का खर्चा भी उठाता है। आइए जानते है पूरी खबर… 

    अजीब कॉन्सेप्ट 

    शख्स को प्यार चाहिए था, और महिला को अपने खर्चे के लिए पैसे। बस इसलिए उसने लाखों रुपये शख्स से ऐंठ लिए। आपको बता दें कि इन दिनों शुगर डैडी (Sugar Daddy) या शुगर मम्मी (Sugar Mommy) का कॉन्सेप्ट विदेशों में काफी प्रचलित हो गया है। आज हम आपको इस कॉन्सेप्ट के बारे में बताते है। दरअसल इस कॉन्सेप्ट के तहत बड़ी उम्र के पुरुष या महिलाएं प्यार की तलाश में होते हैं। वो अपने से कम उम्र का पार्टनर तलाशते हैं और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उनकी जरूरतें पूरी करते हैं। 

    लड़की ने बताया मामला 

    जी हां आपको बता दें कि अमेरिका के इंडियाना (Indiana, America) की रहने वाली बेली हंटर (Bailey Hunter) ने भी ऐसा किया।  मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बेली (@xbaileyhunter) ने अपने टिक टॉक पर बताया कि उसने कैसे एक अपने से बड़ी उम्र के शख्स से 3 सालों तक मोटी रकम ली और बदले में कुछ खास नहीं किया। बेली ने सिर्फ उस शख्स से मेसेज पर प्यार भरी बातें की जिसके बदले में उसने लाखों की रक्कम शख्स से ली।

    ऐसे हुई थी मुलाकात

    आपको बता दें कि इनकी कहानी भी बेहद दिलचस्प है। रिपोर्ट के अनुसार बेली ने बताया कि वो एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करती थीं। बता दें कि जब उनकी मुलाकात एक शख्स से हुई जिसने उन्हें टिप के तौर पर मोटी रकम दी और इतना ही नहीं बल्कि अपना बिजनेस कार्ड भी रेस्टोरेंट के टेबल पर छोड़ गया।

    फिर शुरू हुई बातें

    बेली ने उसे धन्यवाद करने के लिए फोन किया और फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें शुरू हो गईं. बेली ने उसी दौरान अपना घर चेंज किया था तो शख्स ने उसकी पैसों से मदद की और फिर हर महीने उसे 1.5 लाख रुपये (Woman gets 1.5 lakh rupees from sugar daddy) तक मदद के नाम पर देता रहा। दोनों मैसेज पर बातें करते थे। बेली अपनी समस्याएं बताती थी और वो पैसे भेज देता था।

    3 साल तक हर महीने लेती रही इतने पैसे 

    दरअसल कांटेक्ट बढ़ने के बाद वो उसे घुमाने भी ले जाता और इतना ही नहीं बल्कि उसे  कीमती गिफ्ट भी दिलवाता। इस बारे में बेली ने बताया कि देखा जाए तो उसे सिर्फ मैसेज करने के लिए 1.5 लाख रुपये तक हर महीने मिल जाते थे। ये सिलसिला 3 सालों तक चला मगर जब बेली को इंडियाना छोड़कर दूसरे प्रांत जाना पड़ता तो उसने सोचा कि शख्स को जाने ना दिया जाए तो उसने अपनी एक सहेली को उस शख्स के कनेक्ट करवा दिया जो उस शख्स को मैसेज करने लगी। 

    दूसरे शहर भी लड़की का वही काम 

    दूसरे शहर जाकर बेली ने ऑनलाइन वेबसाइट्स के जरिए फिर से शुगर डैडी खोजने की कोशिश की मगर उसके अनुसार वो लोग रुपये खर्च करने के बदले उसके नजदीक आना चाहते थे, इसलिए वो फिर से उस शख्स जैसे व्यक्ति को नहीं खोज पाई। प्यार की परिभाषा सबके लिए अलग-अलग है, कोई मानसिक साथ चाहता है, तो कोई शारीरिक सुख।