(Image-Twitter-david byron queen)
(Image-Twitter-david byron queen)

    Loading

    नई दिल्ली: जहां भी हम नौकरी के लिए आवेदन करते है वहां हमारे पहले हमारा CV  यानी RESUME देखा जाता है, हमने इसे किस तरह बनाया है, इससे ही हमारा पहला इंप्रेशन पड़ता है, ऐसे में हम बहुत सावधानी के साथ हमेश देखते है कि CV में कोई गलती तो नहीं है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडीया पर CV से जुड़ा एक अलग ही मामला सामने आया है, जहां एक शख्स के  CV पर उसकी खुद की फोटो ना होते हुए, एक कुत्ते की तस्वीर है अब यह पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

    CV में लगाई कुत्ते की तस्वीर 

    जी हां दरअसल, इस शख्स ने जॉब अप्लीकेशन में अपनी फोटो की जगह एक कुत्ते की फोटो अटैच कर दी। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स इसपर तरह-तरह कमेंट्स भी कर दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने कहा कि लगता है शख्स को जॉब नहीं चाहिए, तो किसी ने कहा कि ऐसी गलती भला कोई कैसे कर सकता है? वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स जॉब अप्लीकेशन सबमिट करते समय बड़ी गलती कर बैठता है। जल्दबाजी में अपनी फोटो की जगह शख्स ने कुत्ते की फोटो अटैच कर दी और उसे कंपनी को सेंड भी कर दिया। जैसा की आप वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते है कि कुत्ता चश्मा लगाए हुए दिख रहा है।

    वायरल हो रही पोस्ट  

    आपको बता दें कि इस अनोखे और अजीब RESUME की तस्वीर को ट्विटर पर @byron_queen नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इसके साथ उसने लिखा- जॉब एप्लीकेशन में मैंने गलती से स्टीव जॉब जैसी ड्रेस पहने एक कुत्ते की फोटो अटैच कर भेज दी थी। यूजर ने यह भी लिखा कि आप भी सावधान रहें कि आप अपने ‘जॉब्स’ फ़ोल्डर में क्या-क्या सेव कर रखते हैं, ताकि आपके साथ भी यह गलती न हो। 

     

    लोगों ने किए कमेंट्स 

    सोशल मीडिया ट्विटर पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को ढाई लाख से अधिक लाइक्स और 17 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। हजारों यूजर्स ने इसपर रिएक्ट किया है। ऐसे में एक यूजर ने कहा- रिज्यूमे देखकर मेरी हंसी नहीं रुक रही, तो दूसरे यूजर ने लिखा- जॉब के लिए अप्लाई करते वक्त सावधानी बरतनी चाहिए। कई यूजर्स ये जानने के लिए उत्सुक थे कि शख्स को जॉब मिली की नहीं। इसपर शख्स ने जवाब दिया कि उसे जॉब नहीं मिली और वह अब भी नौकरी की तलाश में है, फ़िलहाल यह पोस्ट अब भी वायरल हो रही है।