अजीब: बदसूरत दिखना पसंद करता है ये शख्स, चेहरे पर करता है ऐसे एक्सपेरिमेंट, देख कांप उठेगी रूह

    नई दिल्ली: जहां दुनिया में ज्यादातर लोग सुंदर दिखना ही पसंद करते है। ऐसे में लड़कियां सुंदर दिखने के लिए लाखों रुपया खर्च करती है। कोई अपने बॉडी पर सर्जरी करवाता है तो कोई कीमती मेकअप खरीदता है, इनमे लड़के भी कही पीछे नहीं है, वे भी हैंडसम दिखने के लिए कई तरह ने नए एक्सपेरिमेंट करवाते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स की कहानी बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। 

    जी हा जहां सभी लोग अपने आप को सुंदर बनाने में लगे हुए है, वही दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जिसे बदसूरत दिखना ज्यादा पसंद है। ऐसे में यह लड़का चेहरे पर ऐसे मेकअप का एक्सपीरमेंट करता है जिसे देख आप भी दर जाएंगे। जी हा यह शख्स अगली मेकअप करता है।

    शख्स का अनोखा मेकअप 

    अब आपके मन में यह जिज्ञासा होगी की आखिर यह शख्स ऐसा मेकअप क्यों करता है। यो आइए जानते है, दरअसल इसका खुलासा डीडब्ल्यू हिंदी की एक रिपोर्ट के अनुसार हुआ है, इस शख्स का नाम थॉमस स्वीम्स है, जो बर्लिन में पेशे से मार्केटिंग मैनेजर और पेंटर हैं। ईटा नहीं नहीं बल्कि इससे पहले वो थियेटर में काम कर चुके हैं।

    उसी वक्त ही उन्होंने स्टेज मेकअप की बारीकियां सीखी थी। आमतौर पर साधा रहने वाले थॉमस कुछ खास मौकों पर अलग-अलग लुक में नजर आते हैं। इतना ही नहीं बल्कि मेकअप करते वक्त वे अलग अलग प्रॉप्स का भी इस्तेमाल करते हैं, जिन्हें वे शरीर पर चिपका लेते हैं और अपना फैंसी मेकअप करते हैं। वे फैंसी मेकअप करते हैं, जिसे आजकल अगली मेकअप कहते हैं। 

    अलग अंदाज में होते है तैयार 

    इतना ही नहीं बल्कि वे इस कहस तरह के मेकअप के साथ सार्वजनिक स्थलों पर भी जाते है। जी हां वे कभी कभी इस खास मेकअप को करके बाहर भी जाते हैं और लोग उनकी तरफ आकर्षित होते हैं। इस मेकअप में वे आंखों के पास कोई शेप बना लेते हैं या फिर आंखों की पलकों पर या होठ पर कुछ चिपका लेते हैं।

    मेकअप को लेकर शख्स का कहना..

    रिपोर्ट के अनुसार, उनका कहना है, ‘यह मेरे लिए खुद को रोजमर्रा से अलग जताने का एक जरिया है। मेरे विचारों में कई तरह के संसार हैं। ऐसे में उनके हिसाब से मैं मेकअप के जरिए उनको व्यक्त करता हूं। इससे अलग अलग चरित्र करता हूं।’