अजीब: बीवी ने बिना पूछे खरीदी ‘ये’ चीज, तो पति ने दे दी सुपारी, फिर जो हुआ….

    Loading

    नई दिल्ली: जहां बात किसी के सुपारी देने की हो तो हम ज्यादातर यही सुनते है कि किसी शख्स ने अपने दुश्मन की सुपारी दी है, लेकिन कोलकाता (Kolkata) से जो मामला सामने आया है वह काफी चौंकाने वाला है। जी हां दरअसल यहां किसी ने अपने दुश्मन की नहीं बल्कि अपने पत्नी को जान से मारने के लिए सुपारी दी है। सुपारी देने का कारण बेहद चौंकाने वाला है, जी हां दरअसल उसने यह सुपारी इसलिए दी क्योंकि उसकी पत्नी ने बिना उसकी अनुमति लिए मोबाइल फोन खरीद लिया था। आइए जानते है पूरी खबर क्या है….. 

    क्या है माजरा

    ये मामले सुनने में काफी दिलचस्प है और इसी तरीके से इसका खुलासा भी हुआ। बता दें कि मामले के बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह घटना कोलकाता के नरेंद्रपुर इलाके की है। यहां के पुलिस ने गुरुवार रात को आरोपी पति और हत्या का प्रयास करने वाले किलर को गिरफ्तार कर लिया है।

    जानकारी के मुताबिक महिला ने कुछ महीने पहले अपने पति से मोबाइल फोन खरीदने की इच्छा जताई थी लेकिन पति ने फोन दिलाने से इनकार कर दिया। यह महिला बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर कुछ पैसे कमाती थी और इसी पैसे से उसने अपने लिए मोबाइल खरीदा। 

    पति के अनुमति बगैर लिया मोबाईल 

    आपको बता दें कि बीती एक जनवरी को महिला ने बिना पति की इजाजत लिए एक मोबाइल फोन खरीद लिया। लेकिन जब पति को इस बात का पता चला तो वह बेहद गुस्सा हो गया और उसने पत्नी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने पत्नी की हत्या के लिए सुपारी देकर एक हत्यारे को पत्नी का मर्डर करने को कहा। इसके बाद हत्यारे ने उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। 

    पति ने दी पत्नी की सुपारी 

    मिली जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार रात को महिला पर दो अज्ञात हमलावरों ने अटैक कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि इस हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई लेकिन  गनीमत ये रही की वो जान बचाने में कामयाब रही। ऐसे में वहां पुलिस भी पहुंच गई और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। उधर पुलिस ने हमलावर और उसके पति को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि दूसरा हमलावर भागने में सफल रहा, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।